पिता का कातिल है अमन अरोड़ा, सीबीआई जांच की करेंगे मांग : राजा

संगरूर, पूर्व मंत्री स्वर्गीय भगवान दास अरोडा़ का असली कातिल उनका बेटा आम आदमी पार्टी विधायक अमन अरोड़ा ही है। अमन अरोड़ा के हाथ अपने बाप के खून से रंगे हुए हैं। इसकी सीबीआई जांच करवाने की हम मांग करेंगे, ताकि अमन अरोड़ा का घिनौना चेहरा लोगों के सामने आ सके। यह खुलासा कांग्रेस के जिला प्रधान रा¨जदर राजा बीरकला ने वीरवार दोपहर स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्टहाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए किया। राजा ने कहा कि बुधवार को जिला परिषद व ब्लाक समिति चुनावों के दौरान वह इलाके के दौरा करते हुए घराचों, बट़ड़ियाना से होते हुए जब गांव झाडो की कोआपरेटिव सोसायटी पर पहुंचे तो वहां गेट में ही आम आदमी पार्टी के विधायक अमन अरोड़ा अपने कुछ समर्थकों के साथ मौजूद थे। उन्हें देखते हुए अमन अरोडा ने सोची-समझी साजिश के तहत उनसे तकरार की व फिर गुरुद्वारा साहिब में अनाउंसमेंट करवाकर लोग जमा करके उन पर पथराव करवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 03:58 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 03:58 PM (IST)
पिता का कातिल है अमन अरोड़ा, सीबीआई जांच की करेंगे मांग : राजा
पिता का कातिल है अमन अरोड़ा, सीबीआई जांच की करेंगे मांग : राजा

जागरण संवाददाता, संगरूर : पूर्व मंत्री स्व. भगवान दास अरोड़ा का असली कातिल उनका बेटा आम आदमी पार्टी विधायक अमन अरोड़ा ही है। अमन अरोड़ा के हाथ अपने बाप के खून से रंगे हुए हैं। इसकी सीबीआई जांच करवाने की हम मांग करेंगे, ताकि अमन अरोड़ा का घिनौना चेहरा लोगों के सामने आ सके।

उक्त बात कांग्रेस के जिला प्रधान रा¨जदर राजा बीरकलां ने वीरवार दोपहर स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्टहाउस में पत्रकारों से कही। राजा ने कहा कि बुधवार को जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनावों के दौरान वह इलाके के दौरा करते हुए घराचों, बट़ड़ियाना से होते हुए जब गांव झाड़ो की कोआपरेटिव सोसायटी पर पहुंचे तो वहां गेट में ही आम आदमी पार्टी के विधायक अमन अरोड़ा अपने कुछ समर्थकों के साथ मौजूद थे। उन्हें देखते हुए अमन अरोड़ा ने सोची-समझी साजिश के तहत उनसे तकरार की व फिर गुरुद्वारा साहिब में अनाउंसमेंट करवाकर लोग जमा करके उन पर पथराव करवा दिया। वह जैसे-तैसे अपने समर्थकों के साथ अपनी जान बचाकर वहां से निकलने में सफल हुए। इसके बाद अमन अरोड़ा ने ही विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा को साथ लेकर चीमा के थाने के समक्ष हाईवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान अमन अरोड़ा व हरपाल चीमा ने जहां घटिया व निम्न स्तर की राजनीति करते हुए उनके खिलाफ निजी प्रचार किया, वहीं पुलिस पर दबाव बनाकर उनके खिलाफ 307 का मामला दर्ज करने की कोशिश की।

राजा ने मीडिया के जरिये अमन अरोड़ा से सवाल किया कि वह अपने पिता स्व. भगवान दास अरोड़ा की मौत के कारणों को उजागर करें, जबकि अमन अरोड़ा ऐसा नहीं कर रहे हैं, क्योंकि अमन अरोड़ा ही अपने पिता के कातिल हैं। अमन अरोड़ा कभी किसी का नहीं हुआ। अपने पिता, अपनी बहन, अपनी मां किसी का नहीं और अपने निजी फायदे के लिए हर किसी को धोखा किया। राजा ने कहा कि उनका व अमन अरोड़ा का घर एक साथ है व उन दोनों ने एक ही साथ राजनीति में कदम रखा। आज विधायक होने के बावजूद लोग अमन अरोड़ा की बजाए, उनके (राजा) घर आते हैं, जिसके चलते अमन अरोड़ा उनसे निजी रंजिश रखते हैं। सुनाम हलके से जिला परिषद व ब्लॉक समिति के चुनावों में आम आदमी पार्टी को कोई सीट हासिल नहीं हो रही, इसका आभास होने पर ही अमन अरोड़ा ने यह साजिश रची। इसी रंजिश के चलते बुधवार को पथराव किया। राजा ने पुलिस ने उन पर पथराव करने वालों पर कार्रवाई करने, झाड़ो में हुए हंगामे की जांच करके सच्चाई लोगों के सामने लाने की मांग की। झाड़ो में आम आदमी पार्टी के दिव्यांग उम्मीदवार जगसीर ¨सह जग्गा से मारपीट करने के सवाल पर राजा ने कहा कि उन्होंने जगसीर ¨सह जग्गा को हाथ तक नहीं लगाया। साथ ही राजा ने एलान किया कि वह स्वर्गीय भगवान दास अरोड़ा के कत्ल मामले की सीबीआई जांच की मांग करेंगे, ताकि अमन अरोड़ा का चेहरा बेनकाब हो सके। इस मौके पर हलका इंचार्ज दामन बाजवा, हरमन बाजवा, नत्थु लाल ढींगरा, पर¨मदर शर्मा आदि उपस्थित थे। राजा को बचाने में जुटी पुलिस : अरोड़ा

आम आदमी पार्टी के सुनाम से विधायक अमन अरोड़ा से बात की गई तो उन्होंने रा¨जदर राजा बीरकलां की ओर से लगाए गए आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि उनके पिता स्वर्गीय भगवान दास अरोड़ा के कत्ल बाबत राजा द्वारा लगाए जा रहे आरोप घटिया राजनीति का सबूत हैं। रा¨जदर राजा ने कांग्रेस की हार को देखते हुए सरेआम झाड़ों में गुंडागर्दी करते हुए बूथ कैप्च¨रग की कोशिश की व हवाई फायर किए। वहीं 307 के मामले में डीडीआर होने के बावजूद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की बजाए, बचाने पर तुली है। चुनाव आचार संहिता लागू होने के बावजूद सरकारी रेस्ट हाउस में वह बैठकर प्रेस वार्ता कर रहे हैं। प्रशासन को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी