जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने निगला जहर, मौत

दिल्ली में तैनात जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 06:05 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 06:05 AM (IST)
जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने निगला जहर, मौत
जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने निगला जहर, मौत

जागरण संवाददाता, नोएडा : दिल्ली में तैनात जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। महिला के स्वजन ने ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच कर रही है। मामले में जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर सहित तीन को हिरासत में लिया गया है।

अमन सिगला नोएडा सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम टावर सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली स्थित वित्त विभाग में जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर हैं। बीते वर्ष अक्टूबर में उनकी शादी पंजाब के संगरूर जिले में ग्रीन व्यू कालोनी कस्बा सुनाम में रहने वाली हिना गर्ग से हुई थी। हिना सीए करने के बाद एलएलबी फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रही थीं। शादी के कुछ माह तक सबकुछ ठीक रहा। इसके बाद पति-पत्नी में अनबन होने लगी। आरोप है कि दहेज प्रताड़ना से नाराज हिना ने बुधवार दोपहर को जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। स्वजन ने उन्हें सेक्टर-41 स्थित प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार की देर रात मौत हो गई।

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि स्वजन ने शिकायत दी है कि ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से हिना को परेशान करते थे। इससे घर में कलह रहती थी। समझौते के लिए हिना की मौसी कुछ दिन पहले चंडीगढ़ से नोएडा आई थीं। बुधवार को सुप्रीम टावर स्थित फ्लैट में दोनों पक्षों से बातचीत कर समझौते का प्रयास कर रही थीं। इस बीच अमन ने पत्नी के साथ बदसलूकी की। इससे नाराज हिना ने जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वजन की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी