बिजली का मुद्दा अदालत में विचाराधीन, जल्द मिलेगी राहत : सिगला

सुनाम मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह पंजाब में बिजली के मुद्दे को लेकर खुद बहुत गंभीर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 06:10 AM (IST)
बिजली का मुद्दा अदालत में विचाराधीन, जल्द मिलेगी राहत : सिगला
बिजली का मुद्दा अदालत में विचाराधीन, जल्द मिलेगी राहत : सिगला

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह पंजाब में बिजली के मुद्दे को लेकर खुद बहुत गंभीर हैं। इस संबंधित स्वेत पत्र लाया जा रहा है व यह मामला सर्वोच्च अदालत के विचाराधीन है। फैसला आने के तुरंत बाद ही सरकार लोगों के हित में अहम फैसला लेने का मन बना रखा है। यह विचार कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला ने अग्रवाल सभा के अध्यक्ष मनप्रीत बांसल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पेश किए।

केंद्र सरकार ने किसानों की फसलों के कम से कम समर्थन मूल्य प्रणाली खत्म किए जाने के दिए जा रहे संकेत पर उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार पंजाब के किसानों व आढ़ती वर्ग के साथ खड़ी है। देश के कुछ बड़े व्यापारिक घरानों को किसानों की फसलों के साथ मनमर्जी करने की छूट देने संबंधी केंद्र के घटिया मंसूबों को पंजाब में कामयाब नहीं होने दिया जायेगा। एक सवाल के जवाब में सिगला ने कहा कि देश की सर्वोच्च अदालत का फैसला आने के बाद अब पंजाब पुलिस की जांच टीम की तरफ से बहबल कलां व बरगाड़ी कांड की समयबद्ध जांच की जाएगी व दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

इस मौके दामन थिद बाजवा, हरमनदेव बाजवा, राजिदर सिंह राजा बीरकलां, हरिदर सिंह लखमीरवाला, जगदेव सिंह जग्गा, गीता शर्मा, शिव जिदल, राम लाल बांसल, वेद प्रकाश होडला, आरके गोयल, हरि देव गोयल, जतिदर जैन आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी