चार दिन से लापता युवक की समाना नहर से मिली लाश

नजदीकी गांव बडरूखां के चार दिन से लापता नौजवान की लाश रविवार को पटियाला के नजदीक समाना नहर से मिली है। मृतक की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:42 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:42 PM (IST)
चार दिन से लापता युवक की समाना नहर से मिली लाश
चार दिन से लापता युवक की समाना नहर से मिली लाश

जागरण संवाददाता, संगरूर

नजदीकी गांव बडरूखां के चार दिन से लापता नौजवान की लाश रविवार को पटियाला के नजदीक समाना नहर से मिली है। मृतक की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतक नौजवान के पड़ोसी बबलू सिंह ने बताया कि दलजीत सिंह उर्फ सैंटी 21 अक्टूबर से बिना किसी को बताए घर से कहीं चला गया था। उसे ढूंढने के लिए रिश्तेदारों से संपर्क किया। संगरूर, पटियाला, नाभा यहां तक कि अमृतसर तक पहुंच की। गांव में पोस्टर भी चिपकाये, मोबाइल पर भी डाला, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

24 अक्टूबर रविवार को किसी ने फोन पर बताया कि समाना नहर में लाश मिली है। उसकी शक्ल उक्त नौजवान से मिलती जुलती है, आप आकर देख लें। जब घर वाले वहां गए तो वहां से दलजीत सिंह उर्फ सैंटी की लाश बरामद हुई। दलजीत का अंतिम संस्कार गांव के शमशान घाट पर कर दिया है। मृतक के पिता सेवानिवृत्ति लाइबेरियन बहादरपुर राज सिंह व माता सिदर कौर ने बताया कि दलजीत डबल एमए पास था। वह अभी कुंवारा था। उसकी बहन सरकारी टीचर है। घर में किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं था। फिर वह समाना कैसे पहुंचा, किसके साथ गया, यह अभी तक रहस्य बना हुआ है। परिवार ने मामले की जांच करने की मांग की है ताकि स्थिति साफ हो सके।

chat bot
आपका साथी