160 बोतल शराब व 110 किलो भुक्की बरामद

जिला पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई के दौरान 100 बोतल शराब और 110 किलो भुक्की बरामद करके पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 May 2022 10:25 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2022 10:25 PM (IST)
160 बोतल शराब व 110 किलो भुक्की बरामद
160 बोतल शराब व 110 किलो भुक्की बरामद

संवाद सूत्र, संगरूर : जिला पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई के दौरान 100 बोतल शराब और 110 किलो भुक्की बरामद करके पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी अभी बाकी है। थाना शेरपुर के सहायक थानेदार मलकीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त पर दीदारगढ़, सलेमपुर से होते हुए बादशाहपुर की तरफ जा रहे थे। गांव बादशाहपुर अनाज मंडी के पास एक व्यक्ति बिना नंबर के चेतक स्कूटर पर आता दिखाई दिया। वह पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया। वहीं स्कूटर छोड़कर गांव की तरफ भाग निकला। जब स्कूटर पर रखे थैले की तलाशी ली तो उसमें से 40 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस ने स्कूटर व शराब को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। थाना सदर संगरूर में दर्ज मामले अनुसार सीआइए में तैनात सहायक थानेदार यादविदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ सूचना पर रीठा सिंह उर्फ रघवीर सिंह निवासी इलवाल को 100 किलो भुक्की समेत पकड़ा। इस मामले में सुखविदर सिंह उर्फ शंभू निवासी राम नगर बस्ती को भी नामजद किया गया है, जिसकी गिरफ्तारी अभी बाकी है।

थाना दिड़बा के सहायक थानेदार दर्शन सिंह पुलिस के साथ गश्त पर थे। इसी बीच सूचना मिली एक यूपी नंबर की सफेद रंग की स्विफ्ट कार क्षतिग्रस्त हालत में बस स्टैंड वाले ओवरब्रिज के नजदीक लावारिस हालत में खड़ी है। इसमें भारी मात्रा में शराब पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार की तलाशी ली तो 120 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार व शराब को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना छाजली के सहायक थानेदार गुरदीप सिंह ने सूचना पर हरप्रीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी झनेड़ी थाना भवानीगढ़ को गिरफ्तार किया है। उससे दस किलो चूरा-पोस्त बरामद करवाई।

chat bot
आपका साथी