भाखड़ा बांध परियोजना में भरे जाएं चालकों के पद

नंगल भाखड़ा ड्राइवर यूनियन ने भाखड़ा बांध के चीफ इंजीनियर सीपी सिंह से भेंटवार्ता कर उन्हें पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Jan 2022 03:49 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jan 2022 03:49 PM (IST)
भाखड़ा बांध परियोजना में भरे जाएं चालकों के पद
भाखड़ा बांध परियोजना में भरे जाएं चालकों के पद

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल भाखड़ा ड्राइवर यूनियन ने भाखड़ा बांध के चीफ इंजीनियर सीपी सिंह से भेंटवार्ता कर उन्हें पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया है। यूनियन के प्रधान कमल सेन ने चीफ इंजीनियर के पदभार संभालने पर यह उम्मीद व्यक्त की है कि अब यूनियन की लंबे समय से चली आ रहीं जायज मांगे पूरी हो जाएंगी। यूनियन ने डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज को भी सम्मानित किया।

बताया गया कि इस समय भाखड़ा बांध परियोजना में ड्राइवरों के असंख्य पद खाली पड़े हैं जिससे कामकाज प्रभावित है। ऐसे में ड्राइवरों की अनिवार्य संख्या को जरूर पूरा किया जाना चाहिए। इसके साथ ही ट्रांसपोर्ट यार्ड में चौकीदार भी कम संख्या में है। नई गाड़ियां खरीदने का आग्रह करते हुए यह कहा कि ड्राइवरों के बंद पड़े ओवरटाइम को जल्द बहाल किया जाए। ट्रांसपोर्ट यार्ड में आटो इलेक्ट्रिशियन की कमी को दूर करके समय पर गाड़ियों की मरम्मत की व्यवस्था की जाए। उन्होंने बताया कि डिवीजन में कर्मचारियों की कम संख्या को पूरा करना बहुत जरूरी है क्योंकि इससे कामकाज प्रभावित होने के साथ ही कर्मचारी भी कई कार्यो को निपटाने की वजह से मासिक दबाव में है। कमल सेन ने बताया कि सभी मांगों के प्रति सकारात्मक रुख अपनाते हुए चीफ इंजीनियर ने भरोसा दिलाया है कि वह अपने स्तर पर सभी मांगों को हल करने के लिए पुरजोर प्रयास करेंगे। कई मांगे पहले ही उनके ध्यान में हैं।

इस मौके पर ड्राइवर यूनियन के रजिदर कुमार नोता, सुखदेव सिंह, विनोद कुमार, राम देव, संजय बोहत, मनोज कुमार, गुरदीप सिंह, करनैल सिंह आदि ने भी चीफ इंजीनियर को सम्मानित करते हुए उम्मीेद जताई है कि भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड के ध्यान में सभी मसले लाकर मुख्य अभियंता जरूर ड्राइवर्स के लिए सुखद वातावरण पैदा करेंगे।

chat bot
आपका साथी