कलेक्शन कर लौट रहे फाइनांस कंपनी के कारिदे से लूटे साढ़े 49 हजार

मोरिडा पुलिस ने फाइनांस कंपनी में कलेक्शन के रूप में काम करने वाले एक कारिदे को घेरकर उससे मोटरसाइकिल व 49660 की नकदी लूटने पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:08 PM (IST)
कलेक्शन कर लौट रहे फाइनांस कंपनी के कारिदे से लूटे साढ़े 49 हजार
कलेक्शन कर लौट रहे फाइनांस कंपनी के कारिदे से लूटे साढ़े 49 हजार

संवाद सूत्र, मोरिडा: मोरिडा पुलिस ने फाइनांस कंपनी में कलेक्शन के रूप में काम करने वाले एक कारिदे को घेरकर उससे मोटरसाइकिल व 49660 की नकदी लूटने पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ थानी सिटी पुलिस मोरिडा कश्मीरी लाल ने बताया कि फ्यूजन माइक्रो फाइनांस कंपनी गार्डन कालोनी में काम करने वाले शुभम ने शिकायत में बताया कि वह गांव कज्जल माजरा से कलेक्शन कर वापस आ रहा था। जब वह भटेड़ी के पास पैट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाकर पंप से थोड़ी दूरी गया, तो तीन नौजवानों ने उसको रोककर उसका मोटरसाइकिल और कलेक्शन वाला बैग छीन लिया। बैग में 49660 रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे। शुभम के दिए गए बयान के आधार पर मोरिडा पुलिस ने तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

घेरकर मारपीट करने के आरोप में आठ पर केस

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: नूरपुरबेदी थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को घेरकर मारपीट करने के आरोप में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में मनदीप कुमार वासी मुकारी ने बताया कि सोमवार रात का वह अपने भाई कुलदीप के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर गांव लसाड़ी से तूड़ी खरीदकर आ रहे थे। जब वह गांव के स्कूल के पास पहुंचे, तो उन्हें शिदा, सर्बजीत, राम स्वरूप, रतन, घोना, हैप्पी, दीशू और नवदीप जो गांव मुकारी से ही संबंधित है, ने घेर लिया। इस दौरान उनसे बचने के लिए वह भागकर अपने दूसरे भाई कमल के घर में चले गए और घटना संबंधी जानकारी पिता को फोन पर दी। इसके कुछ देर बाद उसके पिता घर आए मेहमान कुलदीप सिंह वासी संगतपुर को लेकर कमल सिंह के घर पहुंचे। वहां आरोपितों ने कमल सिंह के घर को घेर लिया। इस पर घटना की जानकारी पुलिस हेल्पलाइन पर दी। इसी बीच आरोपितों ने डंडों और किरच से हमला कर उसे घायल कर दिया औरपुलिस का सायरन सुनने पर आरोपित फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी