दुल्हन की तरह सजाया मंदिर

जहां श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर में भूमि पूजन की सारे देश में खुशी मनाई जा रही है। वहीं शहर के पुरातन शिव मंदिर गंगूवाल के अध्यक्ष और श्री राधाकृष्ण मंदिर ठाकुरद्वारा के अध्यक्ष लक्की कपिला ने बताया कि शिव मंदिर व राधाकृष्ण मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:30 AM (IST)
दुल्हन की तरह सजाया मंदिर
दुल्हन की तरह सजाया मंदिर

संवाद सहयोगी, आंनदपुर साहिब : जहां श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर में भूमि पूजन की सारे देश में खुशी मनाई जा रही है। वहीं शहर के पुरातन शिव मंदिर गंगूवाल के अध्यक्ष और श्री राधाकृष्ण मंदिर ठाकुरद्वारा के अध्यक्ष लक्की कपिला ने बताया कि शिव मंदिर व राधाकृष्ण मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। साथ ही मंदिर के प्रांगण में झूले पर श्री राम जी का स्वरूप सजाया गया है। लोग भगवान के दर्शन करने के लिए आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पांच अगस्त को जहां अयोध्या में राम जन्मभूमि की पूजा अर्चना होगी। वहीं गंगूवाल मंदिर में झूले में बैठाकर श्रद्धालुओं को आशीर्वाद देंगे। इसके साथ ही मंदिर और घरों में लोग दीपक जलाकर अपनी खुशी का इजहार करेंगे। इसके साथ ही मंदिर कमेटी के द्वारा लड्डू का प्रसाद बांटा जाएगा।

इस मौके पर चेयरमैन तथा अध्यक्ष गोपाल शर्मा, सीनियर उपाध्यक्ष राम जी दास, उपाध्यक्ष महिदर पाल सिंह, रछपाल सिंह, जगदीप चंद पिकू, शक्ति चंद कैशियर, ध्यान सिंह, संजय शर्मा प्रोपोगंडा, सुरिदर सिंह, तिलक राज, पवन कुमार, राकेश कुमार, राजेश कुमार, गोगा, रोहित कपिला उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी