लघु सचिवालय के एक किलोमीटर दायरे में सर्वे शुरू

रूपनगर में स्थित लघु सचिवालय के आसपास एक किलोमीटर दायरे में सेहत विभाग की ओर से डोर-टू-डोर सर्वे शुरू कर दिया है ताकि अगर किसी को स्वास्थ्य संबंधी कोई भी परेशानी हो तो उसे मौके पर ही विशेषज्ञों द्वारा उपचार संबंधी सलाह उपलब्ध करवाई जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 06:03 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 06:03 PM (IST)
लघु सचिवालय के एक किलोमीटर दायरे में सर्वे शुरू
लघु सचिवालय के एक किलोमीटर दायरे में सर्वे शुरू

संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर में स्थित लघु सचिवालय के आसपास एक किलोमीटर दायरे में सेहत विभाग की ओर से डोर-टू-डोर सर्वे शुरू कर दिया है ताकि अगर किसी को स्वास्थ्य संबंधी कोई भी परेशानी हो तो उसे मौके पर ही विशेषज्ञों द्वारा उपचार संबंधी सलाह उपलब्ध करवाई जा सके। डीसी सोनारी गिरी ने स्पष्ट किया है कि इस सर्वे कारण किसी को घबराने की जरूरत नहीं है व साथ ही उन्होंने लोगों स्वास्थ्य विभाग को सहयोग देने की अपील भी की है।

शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य विभाग की 12 टीमों ने लघु सचिवालय में स्थित सभी दफ्तरों के साथ साथ जिला पुलिस हैडक्वार्टर एवं एसएसपी दफ्तर के अलावा आसपास एक किलोमीटर दायरे में घर घर जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। डीसी ने बताया कि इस सर्वे के दौरान कर्मचारियों के साथ साथ हर अधिकारी की भी जांच की गई है व आज पहले दिन कुल 1200 व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जांच की गई है।

chat bot
आपका साथी