21 तक सही रिकॉर्ड जमा करवाएं क्रशर मालिक

रूपनगर रूपनगर उपमंडल के अंतर्गत पड़ते गांव ¨बदरख के पास लगे चार स्टोन क्रशरों की एसडीएम हरजोत कौर ने अपनी टीम सहित अचानक चे¨कग की। उन्होंने वहां रखे कच्चे माल को चेक किया तथा माल के दस्तावेजों की मांग भी की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 09:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 09:32 PM (IST)
21 तक सही रिकॉर्ड जमा करवाएं क्रशर मालिक
21 तक सही रिकॉर्ड जमा करवाएं क्रशर मालिक

संवाद सहयोगी, रूपनगर

रूपनगर उपमंडल के अंतर्गत पड़ते गांव ¨बदरख के पास लगे चार स्टोन क्रशरों की एसडीएम हरजोत कौर ने अपनी टीम सहित अचानक चे¨कग की। उन्होंने वहां रखे कच्चे माल को चेक किया तथा माल के दस्तावेजों की मांग भी की।

इस मौके एसडीएम हरजोत कौर ने क्रशर मालिकों को सख्त हिदायत दी कि कच्चा माल केवल मंजूरशुदा खड्डों से ही लिया जाए तथा हर क्रशर मालिक को अपनी रिटर्न समय पर जमा करवाने की हिदायतें भी जारी की। चे¨कग के उपरांत जानकारी देते एसडीएम ने बताया कि क्रेशर मालिक स्टोन क्रशरों पर रखे गए कच्चे माल के बिल व सोर्स मौके पर पेश नहीं कर सके हैं जिसके चलते उन्हें क्रेशरों का सारा रिकॉर्ड 21 नवंबर बुधवार तक पेश करने के आदेश दिए गए हैं व साथ स्पष्ट चेतावनी दी गई है कि अगर पूरे दस्तावेज पेश नहीं किए गए तो क्रशर सील कर दिए जाएंगे। इस मौके एसडीएम ने स्पष्ट रूप से कहा कि डीसी द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार इस प्रकार की चे¨कग लगातार जारी रखी जाएगी व इस चै¨कग के दौरान अगर दस्तावेजों में कहीं कोई खामी या कमी पाई गई तो उस क्रशर को सील कर दिया जाएगा। इस मौके उनके साथ एसडीओ ¨सचाई महेश कुमार धीर तथा अन्य अधिकारी हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी