रूपनगर में वैष्णो देवी मंदिर में चोरी, सोने की नथनी, चांदी का छत्र व 50 हजार की नकदी चुरा ले गए चोर

रूपनगर के चार हट्टियां मोहल्ला में वैष्णो देवी मंदिर में एक लाख रुपये के आभूषण व नकदी की चोरी हो गई। चोर मंदिर से चार-चार ग्राम की सोने की दो नथनी चांदी का छत्र और 50 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। यह चोरी सोमवार को मध्यरात्रि में हुई।

By Edited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 12:29 AM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 11:43 AM (IST)
रूपनगर में वैष्णो देवी मंदिर में चोरी, सोने की नथनी, चांदी का छत्र व 50 हजार की नकदी चुरा ले गए चोर
चोरो की ओर से तोड़ा गया दान पात्र।

रूपनगर, जेएनएन। रूपनगर के चार हट्टियां मोहल्ला में वैष्णो देवी मंदिर में एक लाख रुपये के आभूषण व नकदी की चोरी हो गई। चोर मंदिर से चार-चार ग्राम की सोने की दो नथनी, चांदी का छत्र और 50 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। यह चोरी सोमवार को मध्यरात्रि में हुई। चोर मंदिर का गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुए। चोरों ने वैष्णो देवी माता की मूर्ति के आभूषण चुरा लिए। मंदिर कमेटी के नुमाइंदे स¨तदर नागी बिट्टू ने बताया कि चोर मंदिर के पुजारी के रखे नग आदि भी चोरी करके ले गए हैं। थाना रूपनगर पुलिस को चोरी की सूचना दे दी गई है।

मोबाइल की दुकान से लाखों की कीमत के फोन चोरी

वहीं, नवांशहर के शुगर मिल के पीछे जीएस इंटरप्राइज से चोरों ने सोमवार देर रात को लाखों रुपये की कीमत के मोबाइल फोन चोरी कर लिए। दुकान के मालिक जसकरण सिंह ने बताया कि वो रात को दुकान बंद करके चले गए। सुबह दुकान पर काम करने वाला लड़का दुकान को खोलने आया तो शटर का ताला टूटा हुआ था। उसने उनको फोन किया तो वो मौक पर पहुंचे।

चोरों ने दुकान से करीब तीन से चार लाख रुपये के बीच की कीमत के मोबाइल चोरी थे। इसके अलावा चोर गल्ले से 20 हजार रुपये नकदी भी ले गए। दुकान मालिक ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे पर दुकान की रेनोवेशन के काम होने के चलते कैमरों को हटा दिया गया था। पुलिस ने जांच कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी