अस्पताल में आई सीलन, साथ घर बना रहे को पीटा

हेमकुंट एनक्लेव में एक निजी अस्पताल के मालिक के भाई व उसके साथियों द्वारा अस्पताल के साथ बन रहे एक मकान के मालिक के साथ मारपीट करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल किया है। घायल को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। आरोप लगाया जा रहा है कि रिहायशी कॉलोनी में अस्पताल अवैध रूप से चल रहा है क्योंकि रिहायश वाले क्षेत्र में अस्पताल नहीं बनाया जा सकता। इस अस्पताल के कारण आने-जाने वालों के लिए बने रास्ते पर एंबुलेंस व अन्य वाहन खड़े रहते हैं जिससे लोगों को हर दिन परेशानी का सामना करना पड़ता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 11:16 PM (IST)
अस्पताल में आई सीलन, साथ घर बना रहे को पीटा
अस्पताल में आई सीलन, साथ घर बना रहे को पीटा

संवाद सहयोगी, रूपनगर : हेमकुंट एनक्लेव में एक निजी अस्पताल के मालिक के भाई व उसके साथियों द्वारा अस्पताल के साथ बन रहे एक मकान के मालिक के साथ मारपीट करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल किया है। घायल को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। आरोप लगाया जा रहा है कि रिहायशी कॉलोनी में अस्पताल अवैध रूप से चल रहा है क्योंकि रिहायश वाले क्षेत्र में अस्पताल नहीं बनाया जा सकता। इस अस्पताल के कारण आने-जाने वालों के लिए बने रास्ते पर एंबुलेंस व अन्य वाहन खड़े रहते हैं जिससे लोगों को हर दिन परेशानी का सामना करना पड़ता है।

अस्पताल में दाखिल घायल मनोज कौशल (32) पुत्र नरेश कौशल वासी पब्लिक कॉलोनी ने बताया कि वो हेमकुंट एनक्लेव में मकान बना रहा है जिसके साथ एक निजी अस्पताल की दीवार लगती है। उसने बताया कि अस्पताल के मालिक के भाई ने उसे फोन करते हुए कहा कि उसके मकान के कारण अस्पताल में सीलन आ गई है इसलिए मौके पर आकर देखो व समस्या का समाधान करो। उसने बताया कि रात होने के कारण उसने पहले जाने से मना कर दिया। लेकिन जब अस्पताल मालिक का भाई गालियां देने लगा। उसने बताया कि इससे पहले कि वो कुछ समझ पाता उस पर मकान के भीतर ही अस्पताल के मालिक के भाई व उसके दो अन्य साथियों ने हमला कर दिया और जान से मारने की धमकियां भी दी गई। इस बारे पुलिस को शिकायत की गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी