Punjab Accident News: मातम में बदलीं बैसाखी की खुशियां, रूपनगर में ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुआ ट्रैक्टर; दो की मौत

Punjab Accident News पंजाब के रूपनगर में बैसाखी के दिन बड़ा हादसा हो गया। माथा टेकने रूपनगर आई संगत के साथ उस दौरान सड़क दुर्घटना हो गई। जब ट्रैक्टर के ब्रेक फेल हो गए और वाहन अनियंत्रित हो गया। यह हादसा दरगाह बाबा बुड्ढण शाह के रास्ते पर हुआ। हादसे में ट्रैक्टर चालक और उसके साथ एक बुजुर्ग की मौत हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Sat, 13 Apr 2024 01:27 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2024 01:27 PM (IST)
Punjab Accident News: मातम में बदलीं बैसाखी की खुशियां, रूपनगर में ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुआ ट्रैक्टर; दो की मौत
Punjab Accident News: रूपनगर में ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुआ ट्रैक्टर; दो की मौत

HighLights

  • रूपनगर में बैसाखी वाले दिन बड़ा हादसा हो गया
  • यहां एक ट्रैक्टर के ब्रेक फेल हो गए जिसके बाद वाहन अनियंत्रित हो गया
  • इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, कीरपुर साहिब (रूपनगर)। Rupnagar Accident News: खालसा स्थापना दिवस बैसाखी के मौके पर माथा टेकने आई संगत के साथ सड़क हादसा हो गया है। दरगाह बाबा बुड्ढण शाह के रास्ते पर उतराई पर ये हादसा हुआ। जिसमें ट्रैक्टर चालक और उसके साथ एक बुजुर्ग की मौत हो गई है।

ट्रैक्टर पर सवार थी संगत

यह हादसा सुबह 11:00 बजे हुआ। हादसे की वजह ट्रैक्टर के ब्रेक फेल होना बना बताया गया है। ट्रैक्टर ट्राली पर नवांशहर के गांव शेखपुरा की संगत सवार थी। ट्रैक्टर बेकाबू होकर दीवार से जा टकराया। ट्रैक्टर चालक को बड़ी ही मुश्किल के साथ से ट्रैक्टर के नीचे से निकल गया।

काफी मशक्कतों बाद निकाला गया चालक

ट्रैक्टर चालक और एक बुजुर्ग को सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब में लाया गया। घटनास्थल पर पुलिस पार्टी और हाईवे से संबंधित कर्मचारी पहुंच गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक बलजीत सिंह (26) को लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर के नीचे से निकल गया है जिसका जबड़ा बुरी तरह फट गया। चालक समेत दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। अभी दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: अमरूद घोटाले में बढ़ेगी रिटायर्ड IAS और PCS अधिकारियों की मुश्किलें, एक्‍शन में आई विजिलेंस टीम

यह भी पढ़ें- Punjab News: बठिंडा में इश्क चढ़ा परवान... प्रेमी ने किसी और से रचाई शादी तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

chat bot
आपका साथी