आनंदपुर साहिब में बांटी जाएगी राशन की एक हजार किटें

सरकार की ओर से भेजी गई एक हजार राशन की किटें आंदपुर साहिब कीरतपुर साहिब और नूरपुरबेदी में जरूरतमंदों को बांटी जाएंगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 03:55 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 04:09 PM (IST)
आनंदपुर साहिब में बांटी जाएगी राशन की एक हजार किटें
आनंदपुर साहिब में बांटी जाएगी राशन की एक हजार किटें

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब : सरकार की ओर से भेजी गई एक हजार राशन की किटें आंदपुर साहिब, कीरतपुर साहिब और नूरपुरबेदी में जरूरतमंदों को बांटी जाएंगी। कुछ जरूरतमंदों, गरीबों के सरकारी राशन वाले कार्ड बने हुए हैं। जिस के तहत सरकार उनको लगातार राशन मुहैया करवा रही है। लेकिन इस महामारी के चलते क‌र्फ्यू दौरान कुछ अन्य राज्य के मजदूर, गरीब इलाके में रह रहे हैं। जिनके कोई सरकारी राशन के कार्ड नहीं बने हुए। इसके लिए प्रशासन द्वारा उनको यह सरकारी राशन की किटें मुहैया करवाई जा रही हैं।

एसडीएम दफ्तर के बैठक हाल में सब डिवीजन के ग्रामीण और शहरी इलाकों में क‌र्फ्यू दौरान राहत कार्यों में लगी समूह समाज सेवी संस्थाओं और लंगर कमेटियों से बैठक दौरान एसडीएम आनंदपुर साहिब कन्नू गर्ग ने कहा कि विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों, गरीबों में सरकारी राशन की किटें वितरण करने के साथ साथ नोवल स्लीप प्रोग्राम के तहत संस्थाओं को एरिया की वितरण की जाएगी।

उन्होंने सब डिवीजन आनंदपुर साहिब में राहत कार्यों में लगी समूह समजा सेवी जत्थेबंदियों का धन्यवाद करते हुए उनको एसडीएम दफ्तर में नोवल स्लीप हंगर प्रोग्राम तहत रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए अपील करते हुए कहा कि इसके साथ जरूरतमंद लोगों तक समूह रूप में पहुंचने में आसानी हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी