नूरपुरबेदी में नहीं तब्लीगी जमात से सबंधित कोई व्यक्ति

बीते दिनों निजामुदीन मरकज में आयोजित करवाए गए इस्लामिक धार्मिक सम्मेलन में भाग लेकर आए तब्लीगी जमात से संबंधित व्यक्तियों की पुलिस द्वारा धरपकड़ किए जाने को लेकर क्षेत्र भर में चल रही चर्चा को थाना प्रभारी नूरपुरबेदी ने झूठा करार दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 04:19 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 04:19 PM (IST)
नूरपुरबेदी  में नहीं तब्लीगी जमात से सबंधित कोई व्यक्ति
नूरपुरबेदी में नहीं तब्लीगी जमात से सबंधित कोई व्यक्ति

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : बीते दिनों निजामुदीन मरकज में आयोजित करवाए गए इस्लामिक धार्मिक सम्मेलन में भाग लेकर आए तब्लीगी जमात से संबंधित व्यक्तियों की पुलिस द्वारा धरपकड़ किए जाने को लेकर क्षेत्र भर में चल रही चर्चा को थाना प्रभारी नूरपुरबेदी ने झूठा करार दिया है।

थाना प्रभारी जतिन कपूर ने साफ किया कि मरकज सम्मलेन में भाग लेकर आए तब्लीगी जमात का कोई व्यक्ति नूरपुरबेदी क्षेत्र से सबंधित नही है और न ही ऐसा कोई व्यक्ति पुलिस ने पकड़ा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अफवाह न फलाएं, नही तो ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की जोगी। रूपनगर जिले के कुछ अन्य ब्लॉकों में उक्त सम्मेलन में भाग लेकर आए व्यक्तियों को जरूरी जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग के हवाले किया गया है लेकिन नूरपुरबेदी क्षेत्र में ऐसा कोई व्यक्ति का मामला सामने नहीं आया है। थाना प्रभारी जतिन कपूर ने कहा कि क‌र्फ्यू दौरान बिना कारण घर से बाहर सड़कों पर घूम रहे व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। जबकि यातायात को मुकम्मल रूप से बंद रखे जाने को लेकर वाहनों को पुलिस स्टेशन में बंद किया गया है।

chat bot
आपका साथी