लोस चुनाव के लिए एकजुटता से कार्य करें वर्कर्स : मित्तल

जागरण संवाददाता, नंगल लोकसभा चुनाव व अन्य चुनावों के मद्देनजर करीबी गाव विभोर साहिब में भाजपा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jun 2018 04:35 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jun 2018 04:35 PM (IST)
लोस चुनाव के लिए एकजुटता से कार्य करें वर्कर्स : मित्तल
लोस चुनाव के लिए एकजुटता से कार्य करें वर्कर्स : मित्तल

जागरण संवाददाता, नंगल

लोकसभा चुनाव व अन्य चुनावों के मद्देनजर करीबी गाव विभोर साहिब में भाजपा ने बैठक करके तैयारिया शुरू कर दी हैं। बिभोर साहिब गांव के अलावा गांव बास, कलसेहड़ा, पींघबढ़ आदि गांवों के पार्टी वर्करों की बैठक में विशेष रूप से उपस्थित हुए राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन मोहन मित्तल ने कहा कि सभी वर्कर एकजुटता से चुनावों की तैयारियों में जुट जाएं तथा लोगों तक केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को विस्तार से बताएं। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा वर्करों के पास ऐसे एक नहीं कई मुद्दे हैं जिनको आधार बनाकर जनता को बताया जाए कि देश का भविष्य भाजपा के हाथों में ही सुरक्षित है। नरेंद्र मोदी का नेतृत्व ही देश को प्रगति की ओर ले जा सकता है।

कार्यक्रम में विचार व्यक्त करते हुए सरपंच रंजीत सिंह, भाजपा पंचायती राज्य सेल के जिला चेयरमैन राम कुमार सहोड़, किसान संघ के पूर्व प्रधान एके बाली ने कहा कि सभी वर्कर एकजुटता से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। इसके बाद आज हुई बैठक में जो भी आदेश मिले हैं, उनका पालन भी सभी वर्कर डट कर करेंगे। वर्करों ने पूर्व मंत्री को भरोसा दिलाया कि वह पूरी तरह से पार्टी के हित में लोगों तक पहुंच कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ वोटरों को जागरुक करेंगे।

बैठक में भाजयुमो के जिला उपप्रधान शेर सिंह शेरू ने भी अपनी युवा टीम के साथ बैठक में पहुंच कर यह बताया कि इस बार भी 2019 के लोकसभा चुनाव में केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी। कार्यक्त्रम में कलसेहड़ा गाव के समाज सेवक एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य कैप्टन दुर्गादास, पूर्व सरपंच राम कुमार बास, सरपंच अशोक कुमार कलसेहड़ा, समाज सेवक रामधन, विनोद कुमार, प्रेम नाथ, मस्तान सिंह, दुर्गा दास, जोगिंदर जोशी, बलबीर सिंह, कश्मीरा सिंह, पंच अमर नाथ, पंच चूहड़ू राम, रमेश कुमार, सोम नाथ, मंजीत कुमार, गुरमुख सिंह आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी