सीवरेज सुविधा के लिए भूख हड़ताल चौथे दिन में प्रवेश

एक पहल वेलफेयर सोसायटी की ओर से वार्ड नंबर एक की नई आबादी इलाके में सीवरेज की माग को लेकर शुरू की गई भूख हड़ताल चौथे दिन में प्रवेश कर गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 06:07 PM (IST)
सीवरेज सुविधा के लिए भूख हड़ताल चौथे दिन में प्रवेश
सीवरेज सुविधा के लिए भूख हड़ताल चौथे दिन में प्रवेश

जागरण संवाददाता, नंगल :

एक पहल वेलफेयर सोसायटी की ओर से वार्ड नंबर एक की नई आबादी इलाके में सीवरेज की माग को लेकर शुरू की गई भूख हड़ताल चौथे दिन में प्रवेश कर गई है। टेक्निकल इंप्लाइज यूनियन ने सोसायटी के संघर्ष को समर्थन देते हुए कहा कि जनता से जुड़े मसले को लेकर सोसाइटी ने कर्तव्य का पालन करते हुए आवाज बुलंद की है।

यूनियन के महासचिव ब्रह्मपाल सहोता ने भरोसा दिलाया कि उनका संगठन पूरी तरह से उनके संघर्ष के साथ है। संस्था के प्रधान आशुतोष परमार ने समर्थन का स्वागत करते हुए कहा कि उनकी संस्था जनहित के मसलों के समाधान के लिए वचनबद्धता से कार्य कर रही है। चौथे दिन भूख हड़ताल पर बैठे अजय कुमार शर्मा तथा संदीप चंदेल ने कहा कि जल्द ही हड़ताल को 24 घटे में तब्दील कर दिया जाएगा। जब तक सीवरेज सुविधा की माग को पूरा नहीं किया जाता तब तक संघर्ष जारी रखा जाएगा। इस मौके पर लक्की कुमार, अर्जुन सिंह, सुरजीत कौर, केसरी देवी, गुरबख्शो देवी, संतोष देवी, रिंकी शर्मा, लीला चंदेल, राजेंद्र सिंह, प्रवीण कुमार दत्ता, जसमेर चंद आदि ने धरने में कहा कि जायज मांग को जल्द पूरा किया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी