पंजाब के पूर्व CM को आया धमकी भरा फोन, दो करोड़ की मांगी फिरौती; चन्नी बोले- शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को धमकी भरा फोन आया है। आरोपित ने दो करोड़ की फिरौती देने की मांग की है। इस बात की जानकारी खुद चन्नी ने दी। उन्‍होंने बताया कि शिकायत के 10 दिन बाद भी कोई एक्‍शन नहीं लिया गया है। चन्नी ने कहा कि पंजाब में जब पूर्व मुख्‍यमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Thu, 29 Feb 2024 07:09 PM (IST) Updated:Thu, 29 Feb 2024 07:09 PM (IST)
पंजाब के पूर्व CM को आया धमकी भरा फोन, दो करोड़ की मांगी फिरौती; चन्नी बोले- शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
पंजाब के पूर्व CM को आया धमकी भरा फोन, दो करोड़ की मांगी फिरौती (फाइल फोटो)

जागरण टीम, मोरिंडा (रूपनगर)। पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने खुलासा किया है कि उन्हें कुछ दिन पहले एक गैंगस्टर द्वारा धमकी भरा फोन और मैसेज आदि मिले हैं। जिसमें वाट्एप कॉल करने वाले ने उनसे दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

चन्नी ने दिखाया मैसेज का स्‍क्रीनशॉट

चन्नी ने ये जानकारी मोरिंडा स्थित अपनी रिहायश पर कांग्रेस नेताओं व वर्करों की बैठक के दौरान दी। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में आए मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर पंजाब के डीजीपी गौरव यादव और रूपनगर रेंज के डीआइजी को भी भेज चुके हैं। लेकिन दस दिन बीत जाने के उपरांत भी उपरोक्त किसी भी अधिकारी ने उनके साथ बात करने की भी कोशिश नहीं की।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में BJP की 15 सदस्‍यीय चुनाव कमेटी गठित, सुनील जाखड़ ने संभाली कमान; यहां देखें लिस्‍ट

पंजाब में डर का माहौल: मुख्‍यमंत्री चन्नी

चन्नी ने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री भी गैंगस्टरों से सुरक्षित नहीं है। आम लोग कैसे सुरक्षित रह सकते हैं। उन्होंने कहा कगि आज सरेआम महिलाओं के गलों में से चेन, कानों से बालियां छीनी जा रही हैं। हर तरफ लुटेरों और गैंगस्टरों का बोलबाला है। लेकिन पंजाब सरकार आंखें बंद करके बैठी है। इसी कारण राज्य के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bunty Bains: पंजाबी गायक बंटी बैंस पर फायरिंग करने वाला शूटर गिरफ्तार, बंबीहा गैंग से तार जुड़े होने की आशंका

chat bot
आपका साथी