एलोकेटेड इंप्लाइज यूनियन ने चलाया डोर-टू-डोर कैंपेन

मेनिफेस्टो में कर्मचारियों के उत्थान से संबंधी शामिल किए गए सभी मुद्दों को इमानदारी से हल करवाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 09:14 PM (IST) Updated:Mon, 09 Sep 2019 09:14 PM (IST)
एलोकेटेड इंप्लाइज यूनियन ने चलाया डोर-टू-डोर कैंपेन
एलोकेटेड इंप्लाइज यूनियन ने चलाया डोर-टू-डोर कैंपेन

जागरण संवाददाता, नंगल : नंगल में बीबीएमबी स्टेट एलोकेटेड इंप्लाइज यूनियन के डोर टू डोर कैंपेन के दौरान एक्स ब्लॉक के नागरिकों की ओर से यूनियन पदाधिकारियों व समर्थक संगठनों के प्रतिनिधियों का स्वागत किया गया। इस मौके पर यूनियन के प्रधान यशपाल सिंह, सेक्रेटरी जनरल मदन गोपाल कौशल के अलावा अन्य पदाधिकारियों के होशियार सिंह राणा, अजय कुमार शर्मा, मदनलाल सिद्धू, रजिंदर पम्मा, अंकुर कौशल, अवतार सिंह, शरणजीत सिंह आदि ने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि उनके मेनिफेस्टो में कर्मचारियों के उत्थान से संबंधी शामिल किए गए सभी मुद्दों को इमानदारी से हल करवाया जाएगा।

प्रधान ने बताया कि बीबीएमबी कर्मचारियों को लाभान्वित करने वाले सभी मसलों के समाधान के अलावा कर्मचारियों के लिए चिकित्सा, शिक्षा तथा सामाजिक सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को हल करवाने की दिशा में भी यूनियन ने विस्तृत मेनिफेस्टो तैयार करके सार्वजनिक कर दिया है। उन्होंने बताया कि देखा जा रहा है कि सभी संगठनों का सहयोग एलोकेटेड यूनियन को लगातार मिल रहा है ऐसे में अब यह निश्चित हो चुका है कि उनका संगठन द्वारा मान्यता में आकर कर्मचारी वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासों में और तेजी लाएगा। प्रेस सचिव अजय शर्मा ने बताया कि भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड में खाली पड़े पदों को भरवाने की दिशा में विशेष प्रयास किए जाएंगे जिसके तहत कर्मचारियों की पदोन्नतिया तथा कर्मचारियों के परिजनों को रोजगार दिलाना शामिल है।

राजेंद्र पामा ने कहा इस समय एलोकेटेड यूनियन मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है इसका कारण यूनियन का कर्मचारी वर्ग के प्रति ईमानदारी तथा बिना भेदभाव से समर्पण की भावना से काम करना है।

chat bot
आपका साथी