गुरु गोबिद सिंह मार्ग की खस्ताहाल को लेकर किया प्रदर्शन

गुरु गोबिंद सिंह मार्ग की खस्ताहाल को लेकर संघर्ष कमेटी के सदस्यों की ओर से घनौली निवासियों के साथ पंजाब सरकार व सबंधित विभाग के खिलाफ अर्थी फूंक रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:03 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:03 PM (IST)
गुरु गोबिद सिंह मार्ग की खस्ताहाल को लेकर किया प्रदर्शन
गुरु गोबिद सिंह मार्ग की खस्ताहाल को लेकर किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, घनौली : गुरु गोबिंद सिंह मार्ग की खस्ताहाल को लेकर संघर्ष कमेटी के सदस्यों की ओर से घनौली निवासियों के साथ पंजाब सरकार व सबंधित विभाग के खिलाफ अर्थी फूंक रोष प्रदर्शन किया गया।

इस मौके इलाका संघर्ष कमेटी के प्रधान निर्मल सिंह लोदीमाजरा की अगुआई में 25 सितंबर से कार्यकारी इंजीनियर बीआर विभाग रूपनगर के दफ्तर समक्ष धरना जारी है।

प्रदर्शन के दौरान पूर्व एसजीपीसी मेंबर गुरिंदर सिंह गोगी, पंजाब स्टेट कर्मचारी दल सीनियर उपाध्यक्ष ज्ञान सिंह, पोला सिंह, कुलदीप सिंह, मेवा सिंह, भाग सिंह, चरनजीत सिंह, हरपाल सिंह, मनजीत सिंह, भगत सिंह, गुरमीत सिंह, बब्बी सैनी, प्रेम सिंह ने कहा कि मार्ग की खस्ताहाल के कारण जहां हादसे हो रहे हैं। वहीं मार्ग पर बने गड्ढों के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि यह मार्ग घनौली के साथ लगते गांवों के निवासियों को नेशनल हाईवे के साथ जोड़ता है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द सबंधित विभाग ने सड़क को नवीनीकरण का काम न शुरू किया तो वह अगला संघर्ष शुरू करने के लिए मजबूर होंगे।

chat bot
आपका साथी