रैलों रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटें ठीक करने की मांग

नगर कौंसिल की ओर से रैलों रोड पर लगाई गई स्ट्रीट लाईटों के बंद होने के कारण रात होते ही यहां अंधेरा छा जाता है। पिछले समय के दौरान रात को यहां लाईटें बंद होने से कई हादसे भी हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Aug 2020 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 23 Aug 2020 06:24 PM (IST)
रैलों रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटें ठीक करने की मांग
रैलों रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटें ठीक करने की मांग

जागरण संवाददाता, रूपनगर : नगर कौंसिल की ओर से रैलों रोड पर लगाई गई स्ट्रीट लाईटों के बंद होने के कारण रात होते ही यहां अंधेरा छा जाता है। पिछले समय के दौरान रात को यहां लाईटें बंद होने से कई हादसे भी हो चुके हैं। गोशाला रोड से ही मेन बाइपास पर जाने के लिए लोगों का आना जाना लगा रहता है और रात को इस रोड पर लाइटों का प्रबंध न होने के कारण लूट की वारदातें भी शुरू हो गई हैं।

नगर कौंसिल की तरफ से यहां स्ट्रीट लाईटें लगाई गई थी, जिस के साथ रैलों रोड से मेन बाइपास तक जाने के लिए लोगों को बड़ी राहत मिली थी। लेकिन समय रहते लाइटों की देखभाल नहीं की गई और रिपेयर न होने के कारण सभी लाइटें बंद हो गई हैं। समाजसेवी संदीप जोशी ने बताया कि लाइटें बंद होने के बारे नगर कौंसिल के आधिकारियों को कई बार सूचित किया गया है। लेकिन लाईटों को चालू नहीं किया गया। संदीप जोशी ने नगर कौंसिल के आधिकारियों से मांग की है कि खराब हुई लाईटों को ठीक करके इस रोड पर रात को रोशनी का प्रबंध किया जाए।

chat bot
आपका साथी