Punjab: नगर सुधार ट्रस्ट और मार्केट कमेटी के चेयरमैन का हुआ चयन, विधायक सुखपाल सिंह ने नियुक्ति पर जताई हैरानी

Punjab नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैनों की जारी लिस्ट में रूपनगर विधानसभा के सरगर्म पार्टी वर्कर राम कुमार मुकारी को नंगल नगर सुधार ट्रस्ट का चेयरमैन मनोनीत किया है। जबकि तीन मार्केट कमेटियों श्री आनंदपुर साहिब श्री चमकौर साहिब और मोरिंडा में चेयरमैन भी मनोनीत कर दिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 01 Jun 2023 03:11 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jun 2023 03:11 PM (IST)
Punjab: नगर सुधार ट्रस्ट और मार्केट कमेटी के चेयरमैन का हुआ चयन, विधायक सुखपाल सिंह ने नियुक्ति पर जताई हैरानी
Punjab: नगर सुधार ट्रस्ट और मार्केट कमेटी के चेयरमैन का हुआ चयन : जागरण

रूपनगर, जागरण संवाददाता: राज्य सरकार द्वारा नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैनों की जारी लिस्ट में रूपनगर विधानसभा के सरगर्म पार्टी वर्कर राम कुमार मुकारी को नंगल नगर सुधार ट्रस्ट का चेयरमैन मनोनीत किया है। जबकि तीन मार्केट कमेटियों श्री आनंदपुर साहिब, श्री चमकौर साहिब और मोरिंडा में चेयरमैन भी मनोनीत कर दिए हैं।

मार्केट कमेटी श्री आनंदपुर साहिब का चेयरमैन कमिकर सिंह डाढी को चेयरमैन मनोनीत किया गया है। इस संबंध में विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने अपने ट्विटर हेंडल से ट्विट करके आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा मरने के लिए मजबूर करने के मामले में आरोपित पार्टी वर्कर को चेयरमैनी देने पर हैरानी जताई है।

अहम बात ये है कि कमिकर सिंह डाडी मरने के लिए मजबूर करने के आरोप में श्री कीरतपुर साहिब में दर्ज मामले में इन दिनों जेल में हैं।

वहीं, वरिष्ठ कार्यकर्ता एनपी राणा को मार्केट कमेटी मोरिंडा का और वरिष्ठ आप कार्यकर्ता सिकंदर सिंह सहेड़ी को चेयरमैन मनोनीत किया गया है।

पहले साल के कार्यकाल के बाद चेयरमैन मनोनीत

आम आदमी पार्टी सरकार ने अपने पहले साल के कार्यकाल के बाद ही ट्रस्ट और मार्केट कमेटियों के चेयरमैन मनोनीत कर दिए हैं। जबकि पहली सरकारें हमेशा अपने कार्यकाल के अंतिम समय में चेयरमैन मनोनीत रही हैं।

chat bot
आपका साथी