राज्य का बकाया जीएसटी जारी करे केंद्र: तिवारी

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने केंद्र सरकार से राज्य का बकाया जीएसटी जारी करने की मांग की है। सांसद तिवारी ने शुक्रवार को हलके के विधायकों मार्केट कमेटी सदस्यों जिला परिषद सदस्यों ब्लॉक समिति सदस्यों सरपंचों सहित पार्टी के वर्करों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए बैठक की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 May 2020 05:43 PM (IST) Updated:Fri, 01 May 2020 05:43 PM (IST)
राज्य का बकाया जीएसटी जारी करे केंद्र: तिवारी
राज्य का बकाया जीएसटी जारी करे केंद्र: तिवारी

जागरण संवाददाता, रूपनगर : श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने केंद्र सरकार से राज्य का बकाया जीएसटी जारी करने की मांग की है। सांसद तिवारी ने शुक्रवार को हलके के विधायकों, मार्केट कमेटी सदस्यों, जिला परिषद सदस्यों, ब्लॉक समिति सदस्यों, सरपंचों सहित पार्टी के वर्करों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए बैठक की गई।

तिवारी ने कहा कि केंद्र को पंजाब सरकार का बकाया जीएसटी जल्द से जल्द अदा करना चाहिए। जिसका प्रयोग कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में हो सके। तिवारी ने कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की नेतृत्व में शनिवार को होने वाली कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में इलाके में फसलों के नुकसान से प्रभावित किसानों को राहत दिए जाने का मुद्दा रखेंगे। नवांशहर के विधायक अंगद सिंह ने नवांशहर की मंडी में बारदाने की समस्या का मुद्दा उठाया। जिस पर तिवारी ने कहा कि वह इस बाबत फूड एवं सप्लाई विभाग के अधिकारियों से बात करेंगे। बैठक में विधायक अमरजीत संदोआ, पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान, मोहाली के सीनियर डिप्टी मेयर रिषभ जैन, पंजाब कांग्रेस सचिव अश्वनी शर्मा, श्री आनन्दपुर साहिब ब्लॉक कांग्रेस प्रधान प्रेम सिंह, जिला परिषद मेंबर मोहन सिंह, नवांशहर शहरी कांग्रेस के प्रधान जगदीप जांगड़ा, पठलावा के सरपंच हरपाल सिंह, डॉ बख्शीश सिंह बंगा, कांग्रेस नेता गुरलाल सैला, ब्लॉक समिति बलाचौर के चेयरमैन गौरव कुमार, मार्केट कमेटी चमकौर साहिब के चेयरमैन करनैल सिंह, ब्लॉक कांग्रेस नंगल के प्रधान संजय साहनी, अमरिदर सिंह चोपड़ा, अवतार सिंह तारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी