रेलवे लाइन के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

फोटो 25 आरपीआर 23,24 संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब कीरतपुर साहिब के साथ लगते गांव भट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Feb 2017 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 25 Feb 2017 07:10 PM (IST)
रेलवे लाइन के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
रेलवे लाइन के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

फोटो 25 आरपीआर 23,24

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब

कीरतपुर साहिब के साथ लगते गांव भटोली से गत 23 फरवरी को संदिग्ध अवस्था में लापता हुए 17 वर्षीय युवा का शव सुबह स्थानीय रेलवे स्टेशन से थोड़ा आगे रेल ट्रैक के पास से बरामद किया गया है।

गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) रूपनगर के इंचार्ज सुग्रीव चंद राणा ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन से थोड़ा आगे रेल ट्रैक के पास कोई युवा बेसुध पड़ा हुआ है, जिसे देखने से लगता है कि उसकी मौत हो चुकी है। उन्होंने एसएचओ थाना सर¨हद अनीता सैणी को सूचित किया व खुद मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि इधर उधर पूछताछ करने पर मृतक युवा की पहचान हो गई तथा पता चला कि मरने वाला वही शिव राम (17) पुत्र जसवीर ¨सह वासी गांव भटोली, थाना कीरतपुर साहिब है, जो गत 23 फरवरी की रात से लापता चला आ रहा था व जिसकी तलाश जारी थी। उन्होंने बताया कि शव की पहचान होने के बाद उसके परिवार वालों को सूचित किया गया तथा जब परिवार से पूछताछ की गई तो मृतक के पिता जसवीर ¨सह ने बताया कि 23 फरवरी की रात को शिव राम के कुछ दोस्त उसे अपने साथ आनंदपुर साहिब ले गए थे, जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा। उन्होंने यह भी बताया कि रात को जब शिव राम के साथ मोबाइल पर बात करने की कोशिश की गई तो उसका मोबाइल फोन भी बंद पाया गया। उन्होंने बताया कि उस रात उन दोस्तों से भी संपर्क नहीं हो सका जो उसे अपने साथ आनंदपुर साहिब ले गए थे तथा जब बीते दिन संपर्क हुआ तो दोस्तों ने बताया कि उन्होंने शिवराम को उसी रात गाड़ी में घर भेज दिया था। जबकि आज शिव राम का शव मिलने के बाद क्षेत्र में विभिन्न प्रकार की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। कोई इसे नशे के कारण हुई मौत बता रहा है तो कोई सर्प दंश का केस बता रहा है जबकि कुछ हत्या मान कर चल रहे हैं।

जीआरपी रूपनगर के प्रभारी सुग्रीव चंद ने बताया कि बाद दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवा अंतिम संस्कार के लिए वारिसों के हवाले कर दिया है।

chat bot
आपका साथी