गुप्ता के हत्यारों का पता देने वाले को दो लाख का इनाम

संवाद सहयोगी, श्री आनंदपुर साहिब शिव सेना पंजाब के प्रधान गुरप्रीत ¨सह लाडी, आल इंडिया हिन्दू स्ट

By Edited By: Publish:Wed, 27 Apr 2016 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 27 Apr 2016 06:34 PM (IST)
गुप्ता के हत्यारों का पता देने वाले को दो लाख का इनाम

संवाद सहयोगी, श्री आनंदपुर साहिब

शिव सेना पंजाब के प्रधान गुरप्रीत ¨सह लाडी, आल इंडिया हिन्दू स्टूडेंट्स फैडरेशन के उत्तरी भारत के प्रमुख निशांत शर्मा एवं श्री हिन्दू तख्त के प्रदेश प्रचारक वरुण मेहता ने कहा कि पंजाब में पिछले 2 से 3 साल तक लगातार कट्टरपंथी संगठनों की गतिविधियां बहुत तेजी से बढ़ रही हैं और उनके द्वारा खालिस्तान आंदोलन का विरोध करने वाले हिन्दूओं पर सोची समझी साजिश के तहत हमले करवाए जा रहे हैं लेकिन हम इन दहशतगर्दों के ऐसे हमलों से झुकने वाले नहीं हैं व हिन्दू नेता की हत्या करने वाले का जो पता बताएगा उसको हमारी ओर से 2 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बड़े ही अफसोस की बात है कि पहले जुझारू हिन्दू नेताओं पर पिछले समय में हमले हुए व अब एक जुझारू हिन्दू नेता को सरेआम शहीद कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि कहा कि इस तरह की घटनाएं घटने के कारण इस तरह लग रहा है कि पंजाब में कानून नाम की कोई चीज नहीं है व सरकार वोट बैक को देखते हुए देश विरोधी ताकतों के कारनामों को मूकदर्शक बन देख रही है। उन्होंने कहा कि सरेआम आतंकियों की बरसी मनाई जा रही है व स्टेजें लगाई जा रही हैं। ¨हदू समाज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है, मगर हम संयुक्त तौर पर कंट्टरपंथी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपने मार्शल तैयार करेंगे।

chat bot
आपका साथी