हूटर लगी कार में महिला दोस्त को छोड़ने आए युवक ने तोड़ा पुलिस नाका, काबू

पटियाला कोरोना के कारण लगे क‌र्फ्यू में पुलिस दिन-रात लोगों के बचाव के लिए नाकाबंदी कर घरों में रहने की अपील कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 12:08 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 12:08 AM (IST)
हूटर लगी कार में महिला दोस्त को छोड़ने आए युवक ने तोड़ा पुलिस नाका, काबू
हूटर लगी कार में महिला दोस्त को छोड़ने आए युवक ने तोड़ा पुलिस नाका, काबू

प्रेम वर्मा, पटियाला

कोरोना के कारण लगे क‌र्फ्यू में पुलिस दिन-रात लोगों के बचाव के लिए नाकाबंदी कर घरों में रहने की अपील कर रही है। इस माहौल में फतेहगढ़ साहिब का एक युवक कार में हूटर बजाते हुए अपनी महिला दोस्त को फतेहगढ़ साहिब से पटियाला छोड़ने आ पहुंचा। यही नहीं, पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान उक्त युवक की कार को रोकने का इशारा किया, तो तेज रफ्तार से कार चलाते हुए हूटर मार नाका तोड़ फरार हो गया। वाकया अनारदाना चौक पर वीरवार रात को हुआ था, पुलिस को कार चालक पर शक हुआ तो वायरलैस कर दिया। एक पुलिस टीम इस कार का पीछा करने लगी और करीब तीन किलोमीटर दूरी पर स्थित लीला भवन चौक पर कार चालक को काबू कर लिया। यहां पर एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू भी वीरवार शाम को सिविल कपड़ों में खुद तैनात थे और युवक को काबू करने के बाद कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

कोतवाली थाना इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान 33 वर्षीय लवप्रीत सिंह गांव अलीपुर संदल तहसील अमलोह फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। इस युवक के खिलाफ जमानती धाराएं लगी थी, जिस वजह से उसे थाने से ही जमानत दी गई है।

ये है मामला : इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि एएसआइ जसवीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ शाम सात बजे अनारदाना चौक सेवक जत्था स्कूल के नजदीक स्पेशल नाका लगाया हुआ था। इस नाके पर एक तेज रफ्तार कार हूटर मारती हुई और पुलिस पार्टी द्वारा रुकने का इशारा करने पर नाका तोड़ निकल गई। नाके पर तैनात पुलिस मुलाजिम इस कार की टक्कर से बाल-बाल बच गए। मुलाजिमों ने तुरंत वायरलैस से कार का नंबर सभी पुलिस नाकों पर नोट करवा दिया और एक टीम को कार का पीछा करने भेजा। कार तेज रफ्तार से फव्वारा चौक से होती हुई लीला भवन चौक पहुंची, जहां पर पुलिस पार्टी ने कार चालक को पकड़ केस दर्ज कर लिया। गिरफ्तार होने के बाद युवक ने बताया कि वह मंगेतर को छोड़ने के लिए पटियाला आया था, लेकिन मंगेतर के परिवार के साथ पुलिस अधिकारियों की बात नहीं करवा सका। फिलहाल पुलिस ने आरोपित युवक को जमानत दे दी है जबकि कार पुलिस के कब्जे में है।

chat bot
आपका साथी