छात्र ने सेल्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल लिखी अफेयर की बातें, परेशान छात्रा ने लगाई खुद को आग

दोस्ती के दौरान छात्र ने छात्रा के साथ सेल्फी खींच दी और फिर अफेयर की बात लिख उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। परेशान छात्रा ने आत्मदाह का प्रयास किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 12:00 PM (IST)
छात्र ने सेल्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल लिखी अफेयर की बातें, परेशान छात्रा ने लगाई खुद को आग
छात्र ने सेल्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल लिखी अफेयर की बातें, परेशान छात्रा ने लगाई खुद को आग

जेएनएन, पटियाला। स्कूल में साथ में पढ़ने वाले छात्र से छात्रा की दोस्ती हो गई। दोनों अक्सर कैंटीन में मिलते थे। इस दौरान छात्र अक्सर छात्रा के साथ मोबाइल पर सेल्फी खींचता था। छात्रा ने भी इसेे दोस्ती का हिस्सा मानकर कभी विरोध नहीं किया, लेकिन अब छात्र ने छात्रा के साथ खींची गई सेल्फी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। छात्रा के परिजनों को इस बारे में पता चला तो वह परेशान हो गई।

सोशल मीडिया पर अपनी फोटो देखने से परेशान छात्रा ने गत दिवस खुद को आग लगा दी, जिससे वह 45 फीसद झुलस गई। छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना थाना खेड़ी गंडिया के गांव मग्गर की है। छात्रा 11 वीं में पढ़ती है और अभी नाबालिग (17 वर्षीय) है। बताया जा रहा है कि छात्र उस पर शादी के लिए भी दबाव बना रहा था।

आरोपित युवक व लड़की एक ही स्कूल में पढ़ते थे। 11वीं पास करने के बाद लड़की ने स्कूल बदल लिया। पहले एक ही स्कूल में पढ़ने के कारण दोनों के बीच अच्छी जान पहचान थी। अक्सर कैंटीन व ग्राउंड में होने पर दोनों साथ सेल्फी व तस्वीरें खींच लेते थे। आरोपित युवक ने इन सेल्फी को अपने फोन में संभाल कर रखा था।

बताया जा रहा है कि अब छात्र छात्रा पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा, लेकिन छात्रा इसके लिए तैयार नहीं थी।छात्रा के मना करने पर युवक ने उसे उसकी सेल्फी सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। इसके बाद भी लड़की नहीं मानी। इस पर छात्र ने छात्रा के साथ खींची गई उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी।

छात्र सोशल मीडिया पर छात्रा के साथ अफेयर की झूठी अफवाहें फैलाने लगा। लड़की ने उससे झगड़ा भी किया, लेकिन वह बाज नहीं आया। थाना इंचार्ज महमा सिंह ने कहा कि आरोपित छात्र की पहचान कमलप्रीत सिंह निवासी गांव बघौरा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी