पटियाला में एसएचओ द्वारा बुलाने की झूठी कहानी सुना कैश छीनने वाले नहीं चढ़े पुलिस के हत्थे

थाना सदर के अंतर्गत बहादुरगढ़ कस्बे से गुजर रहे एक कैंटर ड्राइवर को एसएचओ द्वारा बुलाए जाने की झूठी कहानी सुनाकर कैश छीनने के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 01:08 AM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 01:08 AM (IST)
पटियाला में एसएचओ द्वारा बुलाने की झूठी कहानी सुना कैश छीनने वाले नहीं चढ़े पुलिस के हत्थे
पटियाला में एसएचओ द्वारा बुलाने की झूठी कहानी सुना कैश छीनने वाले नहीं चढ़े पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना सदर के अंतर्गत बहादुरगढ़ कस्बे से गुजर रहे एक कैंटर ड्राइवर को एसएचओ द्वारा बुलाए जाने की झूठी कहानी सुनाकर कैश छीनने के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। इस संबंधी थाना सदर इंचार्ज प्रदीप सिंह ने बताया कि बाइक के नंबर से आरोपितों की तलाश जारी है। इसके साथ ही आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के साथ साथ पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संजय कुमार अंबाला से सामान लोड करने के बाद पटियाला भानरी स्थित डीएसजी पेपर मिल में सामान उतार लौट रहा था। बहादुरगढ़ के नजदीक आरोपितों ने कैंटर के बराबर बाइक लगाकर गाड़ी रुकवाई। और लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

गहने व नकदी लूटने वाले तीसरे दिन भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

नाभा (पटियाला) : नाभा तहसील के अधीन आते गांव चट्ठा में चार अंजान व्यक्तियों द्वारा हथियारों के बल पर दंपति व नौकर को बंदी बना कर लूट करने के मामले में पुलिस अभी भी कोई सुराग नहीं लगा पायी है। थाना सदर के एसएचओ इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह का कहना है कि पुलिस को यह तो पता चला है कि लुटेरे इस वारदात को अंजाम देने के लिए किसी कार से यहां पहुंचे थे जिनकी तलाश में टीमों का गठन किया गया है। मंगलवार को सुबह करीब साढ़े पांच बजे गांव चट्ठा के निवासी बलवंत सिंह के घर हथियारों से लैस होकर चार युवकों ने घर में घुस कर बलवंत सिंह, उसकी पत्नी परमजीत कौर व नौकर पाखर सिंह को बंदी बना कर करीब 15 तोले सोना, करीब दो लाख रुपए की नकदी समेत दो मोबाइल फोन व पर्स लूट कर भागने में सफल हो गए थे। इस बारे बलंवत सिंह पत्नी परमजीत कौर ने नाभा के थाना सदर में शिकायत दर्ज कराई थी ।

chat bot
आपका साथी