फोन व ट्वीट पर पुलिस आपके द्वार, घर पर केक लाकर कहा- Happy Birthday

आप खुद और दूसरों को संक्रमण फैलने से रोकने के लिए घर पर रहें। पुलिस आपकी मदद के लिए पूरी तरह से तैयार है। बटाला व पटियाला में पुलिस घर पहुंची और हैप्पी बर्थडे कहा।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 22 Apr 2020 08:01 AM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2020 12:08 PM (IST)
फोन व ट्वीट पर पुलिस आपके द्वार, घर पर केक लाकर कहा- Happy Birthday
फोन व ट्वीट पर पुलिस आपके द्वार, घर पर केक लाकर कहा- Happy Birthday

जेएनएन, गुरदासपुर/पटियाला। Corornavirus COVID-19 से जंग में पुलिस कर्मी दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं और फोन पर लोगों की जरूरतें भी पूरी करने में डटे हैं। कर्फ्यू में वह जन्मदिन पर केक भी घर पहुंचाकर लोगों की खुशियां बढ़ा रहे हैं। ऐसे ही दो मामले सामने आए हैं, जहां पुलिस ने घर पर केक पहुंचाकर हैप्पी बर्थडे (Happy Birthday) कहा। पुलिस आपकी हर मदद करने को तैयार है। बस, लोगों से निवेदन कर रही है कि संक्रमण फैलने से रोकने के लिए वह घर पर रहें।

जिला गुरदासपुर के बटाला के गुरु नानक नगर निवासी मोहित बेदी ने 100 नंबर पर फोन किया कि बेटे का जन्मदिन है और वह केक काटने की जिद कर रहा है। कोरोना कर्फ्यू में सब बंद है। अब मैं उसे कैसे समझाऊं। फोन सुनकर थाना सिविल लाइन के मुंशी एएसआइ सतिंदर सिंह मामला थाना प्रभारी मुख्तियार सिंह के ध्यान में लाए। थाना प्रभारी ने तुरंत पीसीआर की टीम केक लेकर मोहित बेदी के घर भेजी और बच्चे को केक देकर हैप्पी बर्थडे कहा। पुलिस के केक लेकर पहुंचने से परिवार काफी खुश हुआ और तालियां बजाकर पुलिस का हौसला बढ़ाया।

पटियाला के मॉडल टाउन में भी डॉक्टर किम्मी मदान का सोमवार को जन्मदिन था। दिल्ली निवासी नरिंदर  छाबड़ा ने एसएसपी पटियाला मनदीप सिंह सिद्धू को ट्वीट कर भतीजी को जन्मदिन का केक पहुंचाने की इच्छा जताई। इस पर एसएसपी ने पुलिस टीम भेजी और केक देकर जन्मदिन की बधाई दी। इससे पहले भी पटियाला पुलिस ने डीजीपी दिनकर गुप्ता के गुरु सेवानिवृत अध्यापक को घर में केक पहुंचाकर बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें: पंजाब में वित्तीय संकट, शराब ठेके खोलने की इजाजत दे केंद्र, कैप्टन ने 3000 करोड़ अंतरिम मुआवजा भी मांगा

यह भी पढ़ें: बीमारों के लिए खाकी वर्दी में 'मसीहा', DSP ने करवाया इलाज, दो लोगों की बचाई जान 

यह भी पढ़ें: रिश्वत की जगह केले देने की बात पर भड़का एएसआइ, सीसीटीवी फुटेज हुई वायरल 

यह भी पढ़ें: पाक में इस्लाम कबूलने पर दिया जा रहा राशन, बेदी बोले- कोरोना का फैलाव तब्लीग की साजिश नहीं, नासमझी

chat bot
आपका साथी