सड़क हादसों में महिला सहित चार की मौत

जिला पटियाला हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सड़क हादसों में वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर कर लिया है। जिले में 9 सड़क हादसों के मामले दर्ज किए गए हैं। नाभा के थाना कोतवाली के एरिया में हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 07:58 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 07:58 PM (IST)
सड़क हादसों में महिला सहित चार की मौत
सड़क हादसों में महिला सहित चार की मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला

जिला पटियाला हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सड़क हादसों में वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर कर लिया है। जिले में 9 सड़क हादसों के मामले दर्ज किए गए हैं। नाभा के थाना कोतवाली के एरिया में हुआ। सिटी हार्ट होटल सर्कुलर रोड पर पैदल रही महिला ¨रपी को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ¨रपी की मौत हो गई। मृतका के पति गौरव धवन की शिकायत पर बाइक सवार गुरनाम ¨सह निवासी मैहस गेट पर थाना कोतवाली में मामला दर्ज किया गया। दूसरा हादसा थाना बनूड़ में हुआ, जहां एक आटो को हरियाणा नंबर की एक कार ने टक्कर मार दी। इस दौरान ऑटो सवार कुलदीप ¨सह नाम के युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई हरजीत ¨सह निवासी जिला सोलन ने शिकायत दर्ज करवाई की उसका भाई दोपहर करीबन 2 बजे आटो नंबर पीबी 65 जेड 7598 से ढाबा बस्सी ईसे के पास से गुजर रहा था कि तेज रफ्तार गाड़ी नंबर एचआर 01 एक्स 5811 ने टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो पलट गया। हादसे में कुलदीप ¨सह की मौत हो गई और ऑटो चालक बलबीर ¨सह बुरी तरह जख्मी हो गया। थाना बनूड़ ने कार के अज्ञात ड्राइवर पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरु कर दी है। तीसरा सड़क हादसा थाना शंभू में हुआ, जहां कैंटर की ट्रक में टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के बेटे कमल कुमार ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पिता कैंटर नंबर पीबी 11 टीएमपी 1326 से सवार होकर आ रहे थे कि आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिस कारण कैंटर ट्रक से टकरा गया और शिकायतकर्ता के पिता की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक नंबर एचआर 37 डी 2669 के अज्ञात ड्राइवर पर मामला दर्ज किया है। सदर राजपुरा के एपी जैन के सामने सड़क क्रास कर रहे व्यक्ति को स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। टक्कर में गुरबचन ¨सह नामक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के भतीजे जो¨गदर ¨सह निवासी नवां बहादुरगढ़ थाना जुल्कां ने शिकायत पर आरोपित स्कार्पियो सवार पर मामला दर्ज कर लिया है।

गौर हो कि शनिवार को भी दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई थी। पटियाला के थाना लाहौरी गेट में लापरवाही से खड़ी स्कूटी में टक्कर मारने कारण स्कूटी पर बैठे जसमीत ¨सह की टांग टूट गई। पीड़ित लीला भवन लाइटों के पास स्कूटी खड़ी कर उस पर बैठा था कि तेज रफ्तार कार ने उसको टक्कर मार दी। पुलिस ने लापरवाही से कार चलाने पर अज्ञात ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है। समाना में पैदल जा रही महिला को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। हादसा समाना के पशु अस्पताल के पास हुआ। पीड़िता मनजीत कौर की शिकायत पर अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी