Patiala Crime: छह वर्षीय बच्चे से 54 साल के व्यक्ति ने किया कुकर्म, लोगों ने किया पुलिस के हवाले

पटियाला में छह वर्षीय बच्चे से 54 साल के व्यक्ति ने कुकर्म किया। आरोपित मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में उसे लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित भीम सिंह दोपहर के समय बच्चे के घर पहुंचा और उसे आवाज लगाकर अपने साथ ले गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 18 Mar 2023 01:56 PM (IST) Updated:Sat, 18 Mar 2023 01:56 PM (IST)
Patiala Crime: छह वर्षीय बच्चे से 54 साल के व्यक्ति ने किया कुकर्म, लोगों ने किया पुलिस के हवाले
छह वर्षीय बच्चे से 54 साल के व्यक्ति ने किया कुकर्म

जागरण संवाददाता, पटियाला: थाना पातड़ा इलाके में एक व्यक्ति ने छह साल के बच्चे के साथ कुकर्म कर दिया। घटना 17 मार्च दोपहर दो बजे के करीब हुई, जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में उसे लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद बच्चे के परिवार वालों के बयानों पर 54 वर्षीय आरोपित भीम सिंह निवासी भूतगढ़ के खिलाफ 17 मार्च को केस दर्ज किया गया है।

आरोपित भीम सिंह दोपहर के समय बच्चे के घर पहुंचा

मजदूरी काम करने वाला आरोपित शादीशुदा है, जिसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटियां भी है। घटना के अनुसार 17 मार्च को आरोपित भीम सिंह दोपहर के समय बच्चे के घर पहुंचा और उसे आवाज लगाकर अपने साथ ले गया।

पड़ोसी था आरोपित 

परिवार के लोगों ने पड़ोसी होने के कारण कुछ नहीं कहा लेकिन कुछ समय के बाद बच्चा रो रहा था। इसके रोने की आवाज सुनकर परिवार वाले पहुंचे तो देखा तो आरोपित बच्चे के साथ कुकर्म कर रहा था। बच्चे के परिवार को देख आरोपित मौके से भाग गया लेकिन बाद में पकड़ा गया।

नोट: यह खबर अपडेट की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी