बख्शीवाला में 50.99 व खुड्डा में 77.21 फीसद वो¨टग

पटियाला, ब्लाक समिति पटियाला के बख्शीवाला बूथ और ब्लाक समिति सनौर के खुड्डा बूथ में दोबारा चुनाव को अमन शांतिपूर्वक करवाए गए। इस बारे में जिला चुनाव अफसर कुमार अमित ने बताया कि बख्शीवाला बूथ में 50.99 प्रतिशत वोटरों ने वोट के हक का इस्तेमाल किया जब कि खुड्डा में 77.21 प्रतिशत वोटरों ने वोट डाली। जिला परिषद के 25 चुनावी हलकों और जिला की पंचायत समितियों के 193 जोनों के लिए पड़ीं वोटों की गणना कल शनिवार को सुबह 8 बजे शुरू होगी और वोटों की संख्या के सभी प्रबंध मकम्मल कर लिए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 08:08 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 08:08 PM (IST)
बख्शीवाला में 50.99 व खुड्डा में 77.21 फीसद वो¨टग
बख्शीवाला में 50.99 व खुड्डा में 77.21 फीसद वो¨टग

जासं, पटियाला

ब्लाक समिति पटियाला के बख्शीवाला बूथ और ब्लाक समिति सनौर के खुड्डा बूथ में दोबारा चुनाव को अमन शांतिपूर्वक करवाए गए। इस बारे में जिला चुनाव अफसर कुमार अमित ने बताया कि बख्शीवाला बूथ में 50.99 प्रतिशत वोटरों ने वोट के हक का इस्तेमाल किया जब कि खुड्डा में 77.21 प्रतिशत वोटरों ने वोट डाली। जिला परिषद के 25 चुनावी हलकों और जिला की पंचायत समितियों के 193 जोनों के लिए पड़ीं वोटों की गणना कल शनिवार को सुबह 8 बजे शुरू होगी और वोटों की संख्या के सभी प्रबंध मकम्मल कर लिए गए हैं।

जिला चुनाव अफसर ने बताया कि ब्लाक समिति पटियाला की वोटों की गणना स्टेट कॉलेज आफ एजुकेशन में रिटर्निंग अधिकारी-कम-डिप्टी डायरेक्टर लोकल बॉडीज जीवनजोत कौर की देखरेख में होगी जब कि सनौर की मतगणना रिटर्निंग अधिकारी-कम-सहायक कमिशनर जनरल नमन मड़कन की देख रेख में राजा भ¨लदर ¨सह खेल स्टेडियम पोलो ग्राउंड में श्री गुरू ते़ग बहादुर बैड¨मटन हाल में होगी। कुमार अमित ने बताया कि पंचायत समिति भुन्नरहेड़ी की पड़ीं वोटों की गणना पीआरटीसी के वरिष्ठ मैने¨जग डायरेक्टर अमित बेबी की देखरेख में सरकारी बहु तकनीकी कॉलेज लड़कियां, एसएसटी नगर में होगी। पंचायत समिति राजपुरा की वोटों की गिनती रिटर्निंग अफसर-कम-एसडीएम राजपुरा शिव कुमार की देख रेख में कमरा नंबर 410, काऊं¨टग हाल दफ्तर, एसडीएम मिनी सेक्रेटेरिएट राजपुरा में होगी, जबकि ब्लाक समिति घनौर की वोटों की काऊं¨टग रिटर्निंग अधिकारी-कम-कार्यकारी इंजनियर लोक निर्माण मनप्रीत ¨सह दुआ की निगरानी में यूनिवर्सिटी कॉलेज, घनौर में होगी। ब्लाक समिति समाना की वोटों की गणना रिटर्निंग अधिकारी-कम-एसडीएम समाना अर¨वद कुमार की देख रेख में पब्लिक कॉलेज समाना में होगी और पंचायत समिति शंभू कलां की वोटों की गिनती रिटर्निंग अफसर-कम-कार्यकारी इंजनियर चन्द्र मोहन शर्मा की देख रेख में पटेल कॉलेज राजपुरा में होगी। ब्लाक समिति पातड़ां की वोटों की गिनती रिटर्निंग अफसर-कम-एसडीएम पातड़ां

पालिका अरोड़ा की देख रेख में सरकारी कालेज न्याल, पातड़ां में होगी।

जिला चुनाव अफसर कुमार अमित ने बताया कि ब्लाक समिति नाभा की वोटों की गिनती रिटर्निंग अफसर -कम -एसडीएम नाभा काला राम कांसल की देख रेख में रिपुदमन कॉलेज नाभा में होगी। वोटों की संख्या होने के कारण 22 सितंबर को वोटों की गिनती वाली संस्थाओं, जिनमें सरकारी स्टेट कॉलेज ऑफ एजुकेशन, सरकारी बहु-तकनीकी कालेज लड़कियां पटियाला, यूनिवर्सिटी कालेज घनौर, पब्लिक कॉलेज समाना, सरकारी किरती कॉलेज न्याल पातड़ां, पटेल कालेज राजपुरा और सरकारी रिपुदमन कालेज नाभा शामिल हैं, में कल 22 सितंबर की छुट्टी होगी।

chat bot
आपका साथी