आर्थिक मंदी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार: परनीत

पूर्व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री परनीत कौर ने आज मोती महल में अलग अलग वर्गों के लोगों के साथ मीटिग करने के बाद कहा कि केंद्र सरकार ने पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी जैसे उलझने वाले टैक्स व्यापारियों पर लगाए हैं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 12:22 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 12:22 AM (IST)
आर्थिक मंदी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार: परनीत
आर्थिक मंदी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार: परनीत

जागरण संवाददाता, पटियाला

पूर्व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री परनीत कौर ने आज मोती महल में अलग अलग वर्गों के लोगों के साथ मीटिग करने के बाद कहा कि केंद्र सरकार ने पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी जैसे उलझने वाले टैक्स व्यापारियों पर लगाए हैं जिसके कारण लोगों का दिवाला निकल गया है । नोट बंदी के बाद महंगाई शिखर पर है । घरेलू जरूरत का सामान कई गुना दाम पर बिक रहा है। सरकार ने कुछ औद्योगिक घरानों को फायदा पहुंचाने के लिए यह सब कुछ किया। देश की आर्थिक मंदी और व्यापारी वर्ग की बदहाली के लिए सीधे तौर पर मोदी सरकार जिम्मेवार है। इस मौके पर सुरिंदरजीत सिंह, रूबी, टोनी बिद्रा, बंटी सहगल, पवन बांसल, तेजिन्दर सिंह सेठी, बिक्रमजीत सिंह, प्रशांत किशोर नाभा उपस्थित थे ।

उधर, डेराबस्सी हलके के गांव अंटाला में मीटिग को संबोधित करते परनीत कौर ने कहा कि मोदी सरकार में 50 लाख से •ा्यादा नौकरियां खत्म हो गई है, जिस कारण नौजवानों को रो•ागार से हाथ धोना पड़ा। नौजवानों के भविष्य को संवारने के लिए कांग्रेस पार्टी को अधिक से अधिक वोट दें। इस अवसर पर उदयवीर उदैवीर सिंह ढिल्लों, एसएस संधू, मेजर भुल्लर, सरपंच अमनिंदर सिंह, करनैल सिंह, सतीश कुमार पप्पी, अमनप्रीत सिंह, अमरीक सिंह के साथ सरपंच, पंच, जिला परिषद मेंबर, ब्लाक समिति मेंबर कांग्रेसी अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी