कांग्रेस ने महिलाओं का मान बढ़ाया: ब्रह्म म¨हदरा

मुख्यमंत्री कै. अम¨रदर ¨सह और कांग्रेस पार्टी ने जिला परिषद, ब्लाक समिति और ग्राम पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 प्रतिशत कोटा दे कर महिलाएं का मान और सम्मान बढ़ाया है। यह विचार कैबेनिट मंत्री ब्रह्म म¨हदरा ने हलका पटियाला देहाती के अलग अलग गांवों बारन, कस्याना, चलैला, और लचकानी में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए व्यक्त किए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 12:19 AM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 12:19 AM (IST)
कांग्रेस ने महिलाओं का मान बढ़ाया: ब्रह्म म¨हदरा
कांग्रेस ने महिलाओं का मान बढ़ाया: ब्रह्म म¨हदरा

जासं, पटियाला : मुख्यमंत्री कै. अम¨रदर ¨सह और कांग्रेस पार्टी ने जिला परिषद, ब्लाक समिति और ग्राम पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 प्रतिशत कोटा देकर महिलाएं का मान और सम्मान बढ़ाया है। यह विचार कैबिनेट मंत्री ब्रह्म म¨हदरा ने हलका पटियाला देहाती के अलग अलग गांवों बारन, कस्याना, चलैला, और लचकानी में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ही देश में पंचायती राज लागू करके पंचायतों को सीधे तौर पर खुद मुखित्यारी दी। कांग्रेस ने महिलाओं के लिए आरक्षण की शुरूआत भी की।

ब्रह्म ने कहा कि कै. अम¨रदर की दूरदर्शी सोच के कारण पंजाब तरक्की के रास्ते पर चल रहा है और आने वाले सालों में पंजाब में बाकी विकास के कामों को मुकम्मल करके पंजाब को एक मॉडल राज्य के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस ने पंजाब में कमान संभाली तो खजानापूर्ण तौर पर खाली था और पिछली अकाली-भाजपा सरकार के 10 सालों के शासन काल दौरान पंजाब और पिछड़ गया परन्तु अब कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य विकास के कामों को लागू करने और पंजाबवासियों को मूलभूत सुविधाओं उपलब्ध करवाना है।

chat bot
आपका साथी