बॉडी बिल्डिंग मुकाबले में पटेल कॉलेज के विद्यार्थी ने जीता गोल्ड मेडल

पटेल मेमोरियल नेशनल कॉलेज के विद्यार्थी ने बॉडी बिल्डिंग राष्ट्रीय स्तर के मुकाबले में स्वर्ण पदक जीतकर अपने परिजनों, राजपुरा व कॉलेज का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 06:35 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 06:35 PM (IST)
बॉडी बिल्डिंग मुकाबले में पटेल कॉलेज के विद्यार्थी ने जीता गोल्ड मेडल
बॉडी बिल्डिंग मुकाबले में पटेल कॉलेज के विद्यार्थी ने जीता गोल्ड मेडल

संस, राजपुरा (पटियाला)

पटेल मेमोरियल नेशनल कॉलेज के विद्यार्थी ने बॉडी बिल्डिंग राष्ट्रीय स्तर के मुकाबले में स्वर्ण पदक जीतकर अपने परिजनों, राजपुरा व कॉलेज का नाम रोशन किया है। कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रो. मनदीप कौर, प्रो. त्रिशरनदीप ¨सह ग्रेवाल, कोच हरप्रीत ¨सह के नेतृत्व में पटेल कॉलेज के विद्यार्थियों ने पीसीए नेशनल चैंपियनशिप-2019, जो मुंबई में आयोजित हुई में भाग लिया। बीकॉम के विद्यार्थी मिलन जोशी ने बॉडी बिल्डिंग मुकाबले में स्वर्ण पदक जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया। कॉलेज ¨प्रसिपल गुरमीत ¨सह, वाइस ¨प्रसिपल एडमनिस्ट्रेशन डॉ. जागीर ¨सह, वाइस ¨प्रसिपल एकाडमिक डॉ. पवन कुमार, डॉ. सुरेश नायक, डॉ. मनदीप ¨सह ने सोमवार को विशेष समारोह के दौरान मिलन जोशी को स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

मिलन जोशी को स्वर्ण पदक मिलने पर माता-पिता की आंखों से छलके खुशी के आंसू

मुंबई में 11 से 13 जनवरी तक फिजीकल और कल्चर एसोसिएशन इंडिया की ओर से करवाई गई राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में अलग-अलग प्रदेशों के करीब 500 प्रतिभागियों ने बॉडी बिल्डिंग मुकाबले में भाग लेकर अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाए सभी मुकाबलों में अपनी जीत निश्चित करते हुए राजपुरा के मिलन जोशी ने फ‌र्स्ट रनर अप ट्राफी पर कब्जा करते हुए स्वर्ण पदक, प्रमाण पत्र व नगद पुरस्कार प्राप्त कर राजपुरा व अपने परिजनों का मान बढ़ाया। मिलन जोशी के पिता संजीव जोशी ने बताया कि हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारा बेटा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी प्रथम स्थान प्राप्त कर पूरे विश्व में राजपुरा का नाम रोशन करेंगा।

chat bot
आपका साथी