मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपित काबू

चौकी बहादुरगढ़ इलाके में मोबाइल फोन छीनने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान गगनदीप सिंह निवासी गांव महमदपुर जट्टां व गुरप्रीत सिंह निवासी गांव पंडतां के रूप में हुई है। इन दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर वीरवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपितों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 06:52 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 06:52 PM (IST)
मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपित काबू
मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, पटियाला : चौकी बहादुरगढ़ इलाके में मोबाइल फोन छीनने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान गगनदीप सिंह निवासी गांव महमदपुर जट्टां व गुरप्रीत सिंह निवासी गांव पंडतां के रूप में हुई है। इन दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर वीरवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपितों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

चौकी बहादुरगढ़ के इंचार्ज मंजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों ने बीती 28 मई को सुखमिदर सिंह निवासी सील रोड बहादुरगढ़ के बेटे जशनदीप सिंह से फोन छीना था। घटना उस समय हुई जब जशनदीप सिंह रात करीब आठ बजे बहादुरगढ़ इलाके में एक रेहड़ी पर फल खरीद रहा था। इस दौरान आरोपित बाइक पर सवार होकर आए और इन दोनों जशनदीप सिंह के हाथ से फोन छीन लिया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद वारदात में इस्तेमाल बाइक व आठ मोबाइल फोन बरामद कर लिए।

chat bot
आपका साथी