अकाली सांसद चंदूमाजरा के भांजे सहित तीन पर दुष्कर्म व धोखाधड़ी का केस

दुष्कर्म और धोखाधड़ी के आरोप में अकाली दल के सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा के भांजे सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 09:42 AM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 09:42 AM (IST)
अकाली सांसद चंदूमाजरा के भांजे सहित तीन पर दुष्कर्म व धोखाधड़ी का केस
अकाली सांसद चंदूमाजरा के भांजे सहित तीन पर दुष्कर्म व धोखाधड़ी का केस

जेएनएन, पटियाला। दुष्कर्म और जमीन मामले में धोखाधड़ी के आरोप में अकाली दल के सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा के भांजे एवं पटियाला मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन हरविंदर सिंह हरपालपुर सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना घनौर की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि कुछ साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। वह पति की जमीन का इंतकाल अपने नाम करवाना चाहती थी । इसी दौरान उसकी मुलाकात पटियाला मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन हरविंदर सिंह, जसवीर सिंह और कुलवंत सिंह से हुई। उन्होंने जमीन का इंतकाल करवाने का भरोसा दिया। महिला ने आरोप लगाया कि जमीन इंतकाल करवाने के बदले उन्‍होंने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

महिला ने आरोप लगाया कि इसके बाद आरोपिताें ने उसकी जमीन 50 लाख रुपये में बिकवा दी। इस रकम में से पीडि़ता को 15 लाख रुपये का ड्राफ्ट दिया, जबकि बाकी राशि नहीं दी। थाना घनौर प्रभारी अमनपाल सिंह ने बताया कि फिलहाल पीडि़ता के बयान पर दुष्कर्म और धोखाधड़ी के आरोप में हरपालपुर निवासी हरविंदर सिंह और बघौरा निवासी जसवीर सिंह व कुलवंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

गौर हो कि सांसद प्रो. चंदूमाजरा का भांजा हरविंदर सिंह अकाली दल की सरकार के दौरान पटियाला मार्केट कमेटी का चेयरमैन था। वह खादी बोर्ड के डायरेक्टर जैसे अहम पद पर भी रह चुका है। हरविंदर सिंह अभीअकाली दल का जिला वरिष्ठ उपप्रधान है।

हरविंदर ने मामले को राजनीति से प्रेरित बताया

उधर, आरोपित हरविंदर सिंह ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के कारण उनके खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया है और यह केस झूठा है। उन्होंने कहा कि बेगुनाही के सभी सुबूत उनके पास मौजूद हैं और कांग्रेसियों को इसका वह पूरा जवाब देंगे। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेसियों द्वारा महिलाओं को हथियार बनाकर जो परंपरा शुरू करने की कोशिश की गई है, वह इस परंपरा का पर्दाफाश करके रहेंगे।

chat bot
आपका साथी