मॉस्क पहनने को कहा तो शराब तस्कर ने पुलिस मुलाजिम से की मारपीट

जागरण संवाददाता पटियाला शनिवार को लॉकडाऊन में बिना मास्क कार में घूम रहे युवको

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 12:59 AM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 12:59 AM (IST)
मॉस्क पहनने को कहा तो शराब तस्कर ने पुलिस मुलाजिम से की मारपीट
मॉस्क पहनने को कहा तो शराब तस्कर ने पुलिस मुलाजिम से की मारपीट

जागरण संवाददाता, पटियाला :

शनिवार को लॉकडाऊन में बिना मास्क कार में घूम रहे युवकों को पुलिस पीसीआर ने रोका तो युवकों ने बहस करते हुए हवलदार पर लात घूंसे चलाते हुए मारपीट की। लॉकडाउन दौरान पुलिस मुलाजिमों से बहस और अभद्र व्यवहार का एक और मामला पटियाला से आने के बाद मुलाजिमों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा हो गया है। पुलिस मुलाजिम से मारपीट करने के आरोपितों में एक शराब तस्कर और दो कांग्रेसी नेता के भाई है। पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीसीआर टीम में शामिल हवलदार शेर सिंह ने बताया कि घटना शनिवार शाम साढ़े छह बजे की है। नाके दौरान उन्होंने कार सवार युवकों रोककर मास्क पहनने को कहा तो उन्होंने कहा तू कौन होता है, मास्क पहनाने वाला। कार सवारों की अभद्र भाषा देख पीसीआर टीम के एएसआई को बुलाया। आरोपित उनसे भी बहसने लगे। हवलदार ने मोबाइल पर वीडियो बनाना शुरू किया तो गुस्साए आरोपितों ने उस पर लात घूंसे चलाने शुरू कर दिये। मौके पर आरोपितों के अन्य साथी भी पहुंच गए। भीड़ देख पीसीआर के दोनों एएसआई लाचार हो गए और थाने को सूचना दी तो आरोपित मौके से फरार हो गए। हमला करने वाले आरोपित मनी, गिफ्टी, रिक्की व नानू नाम के युवक थे। थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज हरजिदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि कार सवार आरोपितों में एक पर शराब तस्करी का मामला त्रिपड़ी थाना में ही दर्ज है, जबकि दो आरोपित इलाके के एक राजनीतिक दल के प्रधान के भाई है जिसका नाम बंटी है।

00 समझौता की कोशिश रही विफल

मारपीट के बाद हवलदार शेर सिंह राजिदरा अस्पताल में दाखिल हो गया, कांग्रेस पार्टी से जुड़े होने कारण उक्त लोगों ने पुलिस पर समझौता का दबाव बनाया। शेर सिंह प्राथमिक उपचार के बाद देर रात छुट्टी लेकर अपने घर भवानीगढ़ जिला संगरूर चला गया। जिस कारण समझौता न हो सका। इस मामले में फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की।

(प्रेम वर्मा)

chat bot
आपका साथी