नाके पर रोकने पर सब इंस्पेक्टर को मुक्का मार वर्दी फाड़ी, काबू

थाना अनाज मंडी इलाके में 15 अगस्त को लेकर स्पेशल ड्यूटी के लिए पहुंचे अर्बन एस्टेट थाना के सब इंस्पेक्टर को एक व्यक्ति ने मुक्का मारकर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2022 07:59 PM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2022 07:59 PM (IST)
नाके पर रोकने पर सब इंस्पेक्टर  को मुक्का मार वर्दी फाड़ी, काबू
नाके पर रोकने पर सब इंस्पेक्टर को मुक्का मार वर्दी फाड़ी, काबू

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना अनाज मंडी इलाके में 15 अगस्त को लेकर स्पेशल ड्यूटी के लिए पहुंचे अर्बन एस्टेट थाना के सब इंस्पेक्टर को एक व्यक्ति ने मुक्का मारकर जख्मी कर दिया। यही नहीं आरोपित को रोकने की कोशिश की तो उसने सब इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ दी। घटना 14 अगस्त को हुई, जिसमें एसआइ जसवीर सिंह जख्मी हुए हैं। जसवीर सिंह के बयान पर पुलिस ने आरोपित अनंतपाल सिंह निवासी डीलाइट कालोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की उम्र 50 साल है, जो सरकारी कालेज में लैब असिस्टेंट है। थाना अनाज मंडी के इंचार्ज आलम सिद्धू ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपित का मेडिकल करवाने के बाद उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया था।

एसआइ जसवीर सिंह के अनुसार उन्होंने पुलिस पार्टी के साथ सरहिद बाईपास रोड पर नाका लगा रखा था। यहां पर वाहनों की चेकिंग के दौरान आरोपित कार में आया। कार में आरोपित के अलावा उसकी पत्नी व बच्चे भी थे। नाके पर पहुंचने के बाद आरोपित ने साइड से गाड़ी निकालने की कोशिश की लेकिन बैरिकेडिंग की वजह से गाड़ी निकल नहीं पाई, यह देख पुलिस ने आरोपित को गाड़ी साइड में लगाने को कहा। आरोपित ने कार से नीचे उतरते ही गालियां निकालनी शुरू कर दी और वह नशे की हालत में लग रहा था। एसआइ जसवीर सिंह ने आरोपित को रोकना चाहा तो उनकी वर्दी फाड़ दी और मुंह पर मुक्का मार दिया। चेहरे पर मुक्का लगने से खून बहने लगा था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया। वहीं, एसआई जसवीर सिंह को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। फिलहाल जसवीर सिंह को अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी