गांव कोहली से 200 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार

एक्साइज विभाग ने यहां राजपुरा रोड पर स्थित गांव कोहली से 200 लीटर लाहन बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:17 PM (IST)
गांव कोहली से 200 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार
गांव कोहली से 200 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला : एक्साइज विभाग ने यहां राजपुरा रोड पर स्थित गांव कोहली से 200 लीटर लाहन बरामद की। इस दौरान विभागीय अधिकारियों की ओर से सतनाम सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया। इसके अलावा विभागीय टीम की ओर से यहां किला चौक नजदीक स्थित एक दुकानदार को अवैध शराब की 11 बोतलों सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार विभागीय अधिकारियों को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति यहां गांव कोहली में अपने घर में लाहन तैयार किया जा रहा है। सूचना के आधार पर ही विभागीय टीम व पुलिस कर्मचारियों ने मिलकर कार्रवाई कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

यहां किला चौक के नजदीक एक खिलौने की दुकान का मालिक राकेश कुमार अवैध शराब बेचने का काम कर रहा था। एक्साइज विभाग की टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई कर राकेश को दुकान से गिरफ्तार कर लिया। राकेश से अवैध शराब की 11 बोतलें बरामद हुई। मौके पर कुछ व्यक्ति शराब लेने के लिए खड़े थे, जो पुलिस कर्मचारी व एक्साइज विभाग की टीम को देख फरार हो गए। एक्ससाइज विभाग की टीम में इंस्पेक्टर चरनजीत कौर, गुरप्रीत सिंह ढींडसा के अलावा काफी संख्या में पुलिस कर्मचारी शामिल रहे।

दस ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सरहिद : थाना मूलेपुर और सीआइए स्टाफ सरहिद पुलिस ने एक व्यक्ति को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। थाना मूलेपुर के एएसआइ जगरूप सिंह और सीआइए स्टाफ सरहिद के एएसआइ सतविदर सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी समेत कार्रवाई करते हुए गुरविदर सिंह निवासी बागड़िया को दस ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ थाना मूलेपुर में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी