बस स्टाप पर थ्री-व्हीलर चालकों का कब्जा

By Edited By: Publish:Tue, 28 May 2013 01:07 AM (IST) Updated:Tue, 28 May 2013 01:08 AM (IST)
बस स्टाप पर थ्री-व्हीलर चालकों का कब्जा

जागरण संवाददाता, राजपुरा

राजपुरा टाउन के पटियाला बस स्टाप पर सवारियों के बैठने के स्थान पर आजकल थ्री व्हीलर चालकों ने कब्जा जमा लिया है। उक्त स्थान पर उन्होंने बैंच बिछा दिया है, जिस पर वे दिन भर बैठे रहते हैं। ऐसे में न केवल बसों पर चढ़ने वाली सवारियों को बल्कि आसपास के दुकानदारों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

इस बारे में आसपास से दुकानदारों ने उक्त स्थान को थ्री व्हीलर चालकों के कब्जे से छुड़ाने के लिए शिकायत भी दी है, लेकिन नगर कौंसिल की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

उक्त बस स्टाप के साथ सटे एक दुकानदार ने नगर कौंसिल को कहा है कि थ्री व्हीलरों ने जहां सरकारी स्थान पर कब्जा जमाया हुआ है, वहीं उनकी दुकान के आगे भी दिनभर थ्री व्हीलर खड़े रहते है। जिसके चलते मार्केट का व्यापार ठप हो गया है। उन्होंने नगर कौंसिल अधिकारियों के समक्ष मांग रखी है कि थ्री व्हीलर चालकों को वहां से हटाकर सरकारी स्थान से कब्जा छुड़वाया जाए, ताकि उनका बिजनेस ठीक हो सके।

उधर, नगर कौंसिल के ईओ अशोक अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने सोमवार सुबह थ्री व्हीलर मालिकों को वहां से हटने की चेतावनी दे दी है। जल्द ही उक्त स्थान को लोहे के पाइपों के साथ कवर किया जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी