युवकों ने कहा, दरगाह का बाबा उनसे कर रहा था दुराचार

पटियाला के नरोट जैमल सिंह स्थित दरगाह के बाबा पर युवकों को धमकाने व उनसे कुकर्म करने के आरोप से सनसनी फैल गई है। दाे दिनों में कई युवक सामने आकर शिकायत दे चुके हैं, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करना तो दूर अब तक एफआइआर भी दर्ज नहीं किया

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2015 03:21 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2015 12:26 PM (IST)
युवकों ने कहा, दरगाह का बाबा उनसे कर रहा था दुराचार

जागरण संवाददाता, पठानकोट। नरोट जैमल सिंह स्थित दरगाह के बाबा पर युवकों को धमकाने व उनसे कुकर्म करने के आरोप से सनसनी फैल गई है। पिछले दाे दिनों में कई युवक सामने आकर शिकायत दे चुके हैं, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करना तो दूर अब तक एफआइआर भी दर्ज नहीं किया है। आराेप लगाने वाले युवकों ने अपनी जान काे खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बता दें कि मंगलवार को चार युवकों ने बाबा पर दुराचार करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी थी। इसके बाद बुधवार को दो अन्य युवकों ने भी पुलिस के पास जाकर बाबा के खिलाफ दुराचार करने के आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें : लिव इन पार्टनर ने महिला को मार डाला, कहा- नहीं छोड़ रही थी देह व्यापार

मंगलवार को दुराचार करने की शिकायत करने वाले चारों युवक अपने घर नरोट जैमल सिंह पहुंच गए हैं। ये युवक पिछले कुछ दिनों से छिप-छिपकर बाहर रह रहे थे। उनके परिजनाें का कहना था कि उन्हें बाबा से अपनी जान का खतरा था।

गांव पहुंचने के बाद ये युवक चार गांवों के लगभग 200 युवकों को साथ लेकर नरोट जैमल सिंह थाने गए। वहां उन्होंने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई। इन युवकों ने थाने के बाहर प्रदर्शन कर आरोपी बाबा पर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर घिनौना कृत्य करने का आरोप लगाया। युवकों ने कहा कि वे बाबा के खिलाफ सारे सबूत पुलिस को पेश करेंगे।

मुझे साजिश के तहत फंसाया, की जा रहा ब्लैकमेल: बाबा

इस संबंध में बाबा दर्शन कुमार ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। लाखों लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर डेरे को बदनाम करने की साजिश रची गई है। उन्हें पूरा विश्वास है कि सच जल्द ही सबके सामने होगा तथा दोषियों के चेहरे बेनकाब होंगे। उन्होंने आराेप लगाया कि इसकी आड़ में उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। ये लोग उनसे करीब दो लाख रुपये ले चुके हैं, अब पांच लाख रुपये और मांग रहे हैं।

chat bot
आपका साथी