बीडीपीओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी हेरोइन सहित गिरफ्तार

बीडीपीओ कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी को स्पैशल टॉस्क फोर्स पठानकोट पुलिस ने सात ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान साहिल कुमार निवासी नंगल भूर पठानकोट के रूप में हुई है। आरोपित बीडीपीओ कार्यालय में तैनात है तथा पिछले एक साल से हिमाचल से हेरोइन लाकर आगे पठानकोट में युवाओं को उंचे दामों पर बेचता था। पुलिस इसे काबू करने के लिये लगातार ट्रैप लगाकर काबू करने का प्रयास कर रही थी परन्तु वह हर बार पुलिस के हाथ से बच निकलता था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 10:19 PM (IST)
बीडीपीओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी हेरोइन सहित गिरफ्तार
बीडीपीओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी हेरोइन सहित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पठानकोट : बीडीपीओ कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी को स्पेशल टॉस्क फोर्स पठानकोट पुलिस ने सात ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान साहिल कुमार निवासी नंगल भूर पठानकोट के रूप में हुई है। आरोपित बीडीपीओ कार्यालय में तैनात है तथा पिछले एक साल से हिमाचल से हेरोइन लाकर आगे पठानकोट में युवाओं को ऊंचे दामों पर बेचता था। पुलिस इसे काबू करने के लिए लगातार ट्रैप लगाकर काबू करने का प्रयास कर रही थी परंतु वह हर बार पुलिस के हाथ से बच निकलता था।

जानकारी देते हुये एसटीएफ इंचार्ज भारत भूषण ने बताया कि पुलिस की ओर से सर्कुलर रोड पर स्थित गऊशाला के बाहर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर साहिल को रोका तथा उसकी तलाशी ली तो उससे सात ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ के बाद साहिल ने माना कि उसकी ओर से ये नशा पठानकोट में विभिन्न जगहों पर युवाओं को उंची कीमतों पर बेचा जाना था। महिला मित्रों पर खर्च करता था पैसा

एसटीएफ प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि जांच के बाद पता चला है कि आरोपित पिछले कुछ समय से मोहल्ला ईश्वर नगर में किराये के मकान में रह रहा था। नशा बेचने के बाद जो राशि उसे इकट्ठा होती वह इस राशि को अपनी आयाशी तथा महिला मित्रों पर खर्च करता था। पुलिस ने अब इस बात की पड़ताल शुरू कर दी है कि आरोपित के नशा के कारोबार में अन्य किन-किन लोगों के साथ संबंध थे।

chat bot
आपका साथी