साढ़े 14 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के लिए नहीं मिला खरीदार

हिदू कोऑपरेटिव बैंक को डिफाल्टरों की प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए दूसरे दिन भी कोई खरीदार नहीं मिला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Nov 2019 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 06:11 AM (IST)
साढ़े 14 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के लिए नहीं मिला खरीदार
साढ़े 14 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के लिए नहीं मिला खरीदार

संवाद सहयोगी, पठानकोट : हिदू कोऑपरेटिव बैंक को डिफाल्टरों की प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए दूसरे दिन भी कोई खरीदार नहीं मिला। नीलामी में कोई खरीदार नहीं पहुंचा। बैंक के सीइओ अमन मेहता और टीम सुबह ही हेड ऑफिस में नीलामी के लिए आ गई थी, मगर देर शाम तक कोई खरीदार नहीं आया। साढ़े 14 करोड़ रुपये के आरक्षित मूल्य वाली प्रॉपर्टी के लिए अब दिसंबर में एक दिन के लिए नीलामी शेष रह गई है। अधिकारियों का कहना है कि प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए लगातार खरीदारों से संपर्क साधा जा रहा है।

आरबीआइ की प्रबंधकीय कमेटी से मांगा समय

हिदू कोऑपरेटिव बैंक प्रबंधन ने आज फिर ईमेल डाल कर आरबीआइ की प्रबंधकीय कमेटी से बैठक के लिए समय मांगा है। जेआर पलविदर सिंह सिंह बल ने कहा कि बैंक प्रबंधन के एक लाख से अधिक खाताधारकों के खातों से पैसे की निकासी को बढ़ाने के लिए ईमेल कर समय मांगा है। बैठक के बाद बड़ी राहत मिलने की उम्मीद है।

कोट्स

किसी भी खाताधारक को घबराने की जरूरत नहीं है। एनपीए अकाउंट होल्डरों और डिफाल्टरों से रिकवरी करने के लिए हर प्रकार से शिकंजा कसा जा रहा है। पंजाब सरकार संबंधित विभाग के मंत्री तथा जिला प्रशासन के सख्त निर्देश हैं कि बैंक की रिकवरी करवाने और एनपीए को कम करने के लिए डिफाल्टरों पर जो भी कदम उठाने पड़ रहे हैं, उन्हें तीव्रता से अमलीजामा पहनाया जाए।

अमन मेहता, सीईओ

chat bot
आपका साथी