शराब सहित पांच गिरफ्तार, झाड़ियों में छुपकर बैठी थी महिला तस्कर

जिला पुलिस नें शुक्रवार को अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए सर्च अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 10:52 PM (IST)
शराब सहित पांच गिरफ्तार, झाड़ियों में छुपकर बैठी थी महिला तस्कर
शराब सहित पांच गिरफ्तार, झाड़ियों में छुपकर बैठी थी महिला तस्कर

संवाद सहयोगी, पठानकोट :

जिला पुलिस नें शुक्रवार को अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान 65 लीटर 250 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद बरामद की। इस मामले में दो महिला साहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर इनके बाकी साथियों की तलाश में जुट गई है। थाना डिवीजन नंबर टू के एएसआइ हरप्रीत सिंह पुलिस टीम के साथ सिलवर एस्टेट कालोनी सैली रोड पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान भदरोया निवासी जतिद्र कुमार मोटरसाइकिल से पटेल चौक जा रहा था। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर रखी प्लास्टिक की बोरी की तलाशी ली। बोरी में से 12 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। एएसआइ शिव कुमार पुलिस पार्टी सहित घरोटा खुर्द में गश्त कर रहे थे। पुल खाल घरोटा के पास घरोटा निवासी प्रीत प्लास्टिक की कैनी लेकर आ रहा था। पुलिस ने उसे काबू कर जांच की। कैनी से 7500 एमएल अवैध शराब बरामद हुई।

............

झाड़ियों में छुपकर बैठी महिला को शराब सहित किया काबू

थाना शाहपुरकंडी के एएसआइ कुलदीप राज की अगुआई में पुलिस टीम चौक वाला खूह में वाहनों की जांच कर रही थी। गुप्तचर से सूचना मिली कि जैनी उपरली निवासी प्रवीन कुमारी अवैध रूप से शराब बेचती है। अगर जैनी उपरली तलाब निकट दबिश दी जाए तो शराब सहित काबू किया जा सकता है। पुलिस ने गुप्तचर द्वारा बताए स्थान दबिश दी तो उक्त महिला तलाब के निकट झाड़ियों में छुपी बैठी थी। पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगी। इसके बाद पुलिस ने उक्त महिला को 7500 एमएल अवैध शराब सहित काबू कर इसके विरुद्ध थाना शाहपुरकंडी में केस दर्ज कर लिया है।

........

महिला व व्यक्ति को भारी मात्रा शराब सहित किया काबू

थाना सुजानपुर के एएसआइ यशपाल पुलिस टीम के साथ सुजानपुर से वड्डा भनवाल पर डिफेंस रोड पर जा रहे थे, जब गांव वड्डा भनवाल के निकट वाटर सप्लाई पानी वाली टंकी

निकट पहुंचे तो सड़क के किनारे झाड़ियों के पीछे अवानखां निवासी विनोद कुमार प्लास्टिक की कैनी सहित छुपकर बैठा हुआ था। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को कैनी सहित काबू कर लिया। कैनी की तलाशी लेने पर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने विनोद कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, एएसआइ बलविद्र कुमार पुलिस पार्टी सहित सुजानपुर पुल नंबर 4 से पुल नंबर तीन गुगरां को नहर की पटड़ी किनारे गश्त करते हुए जा रहे थे कि प्रेम नगर सुजानपुर निवासी रंजना देवी नहर पटड़ी के साथ झाड़ियों में प्लास्टिक के कैन के साथ बैठी हुई थी। पुलिस को देख घबराहट में पीछे की तरफ भागने लगी, परंतु पुलिस ने भागने नहीं दिया और प्लास्टिक के कैन सहित काबू कर लिया। पुलिस ने उक्त कैन की तलाशी ली तो उसमें से 33750 एमएल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने महिला को शराब सहित काबू करके इसके विरुद्ध भी थाना सुजानपुर में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

........................

नहीं बख्शे जाएंगे अवैध गोरखधंधा

एसएसपी गुलनीत खुराना ने कहा कि साल के पहले दिन ही पुलिस ने बड़ी मात्रा में जिले से अवैध शराब का धंधा करने वाले आरोपितों को भारी मात्रा में शराब सहित काबू कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। इस दौरान आगे भी अवैध गोरखधंधा का व्यापार करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी