डिस्पोजेवल कप बनाने वाली फैक्ट्री से शराब बरामद

थाना शाहपुरकंडी की पुलिस ने सोमवार की देर रात एक डिस्पोजेवल कप बनाने वाली फैक्ट्री में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद कर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 06:55 PM (IST)
डिस्पोजेवल कप बनाने वाली फैक्ट्री से शराब बरामद
डिस्पोजेवल कप बनाने वाली फैक्ट्री से शराब बरामद

संवाद सहयोगी, जुगियाल :

थाना शाहपुरकंडी की पुलिस ने सोमवार की देर रात एक डिस्पोजेवल कप बनाने वाली फैक्ट्री में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद कर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह शराब चंडीगढ़ से लाई गई थी। फिलहाल आरोपित फैक्ट्री मालिक अतिश वडेरा निवासी वडेरा मोहल्ला पठानकोट फरार है।

इस संबंध में थाना प्रभारी भारत भूषण सैनी और एसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि खानपुर चौक के निकट एक डिस्पोजेवल कप बनाने वाली फैक्ट्री में अवैध शराब का कारोबार होता है। रविवार शाम एक गाड़ी चंडीगढ़ से शराब लेकर आई है, जिसे कप फैक्ट्ररी में स्टोर किया गया। इस शराब को रात के समय कही और पहुंचाया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि सूचान के आधार पर एसआइ दविदर सिंह और एक्साइज इंस्पेक्टर लखविदर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस दौरान विभिन्न मार्का की कुल 2568 बोतल शराब बरामद की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपित फैक्ट्री मालिक अतिश वडेरा निवासी वडेरा मोहल्ला पठानकोट के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

गांव गुगरां में दस पेटी शराब बरामद

इसी तरह के एक अन्य मामले में एएसआइ संजीव कुमार डिफेंस रोड पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव गुगरां में आल्टो गाड़ी से शराब आई है, जो गांव की एक गली में खड़ी है। इस शराब को रात के समय कहीं और भेजा जाएगा। इसपर एएसआइ संजीव कुमार ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर बोध राज के घर के निकट एक गली में कार खड़ी देखी। उसके साथ बोध राज भी खड़ा था। कार की तलाशी लेने पर कार मे से 10 पेटी शराब बरामद की गई। आरोपित अंधेरा का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी