थाना प्रभारी के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग को की शिकायत

थाना डिवीजन नंबर-दो के प्रभारी पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस को वोट करने का दबाब बनाने की भाजपा ने चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब को शिकायत की है। यह शिकायत भाजपा लीगल सेल महिला विग की इंचार्ज एडवोकेट आशू सलारिया द्वारा की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 10:48 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 10:48 PM (IST)
थाना प्रभारी के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग को की शिकायत
थाना प्रभारी के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग को की शिकायत

जागरण संवाददाता, पठानकोट : थाना डिवीजन नंबर-दो के प्रभारी पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस को वोट करने का दबाब बनाने की भाजपा ने चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब को शिकायत की है। यह शिकायत भाजपा लीगल सेल महिला विग की इंचार्ज एडवोकेट आशू सलारिया द्वारा की गई है। इसकी कापी चीफ इलेक्शन कमिश्नर इंडिया, डीजीपी पंजाब, डीसी पठानकोट व एसएसपी पठानकोट को की गई है।

चीफ इलेक्शन आफिसर को की गई शिकायत में एडवोकेट आशू सलारिया ने बताया है कि थाना प्रभारी भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे पर्चें दर्ज करते हैं। इतना ही नहीं वह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे प्रचार को भी प्रभावित कर रहे हैं। इस कारण कार्यकर्ताओं का मनोबल गिर रहा है। कंप्लेंट में कहा गया है कि वह लंबे समय से थाना डिवीजन नंबर-दो में कार्यरत हैं और सरकार की शह पर कार्य करता है। आखिर प्रशासन की क्या मजबूरी है : एडवोकेट कुलभूषण

भाजपा के सीनियर नेता एडवोकेट कुलभूषण मन्हास का कहना है कि आखिर प्रशासन की क्या मजबूरी है कि वह थाना प्रभारी को ट्रांसफर नहीं कर रहा। एडवोकेट मन्हास ने कहा कि पिछले वर्ष हुए निकाय चुनाव में भी भाजपा ने उनके खिलाफ शिकायत दी थी। इतना ही नहीं भाजपा के अलावा आम आदमी पार्टी ने भी उनके खिलाफ जिला प्रशासन को शिकायत दर्ज करवाई है परंतु आगे से कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

chat bot
आपका साथी