पुल का निर्माण न होने से नाराज लोगों का प्रदर्शन

गांव नारायणपुर के निकट हरियाल मार्ग पर बरसाती नाले पर पुल निर्माण न होने कारण लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Mar 2020 09:50 PM (IST) Updated:Mon, 09 Mar 2020 09:50 PM (IST)
पुल का निर्माण न होने से नाराज लोगों का प्रदर्शन
पुल का निर्माण न होने से नाराज लोगों का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी दुनेरा : गांव नारायणपुर के निकट हरियाल मार्ग पर बरसाती नाले पर पुल निर्माण न होने कारण लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। पूर्व पंच विनय रघुवंशी व लोगों ने कहा कि पिछले वर्ष 10 मार्च को हरियाल-नारायणपुर मार्ग की नरकीय बनी सड़क के नव-निर्माण का उद्घाटन किया गया था जिसके बाद स्थानीय लोगों में आस जगी थी कि खड्ड से निजात मिल जाएगी, मगर ऐसा नहीं हुआ। उद्घाटन के बावजूद निर्माण कार्य अभी तक नहीं किया गया। बलजीत सिंह, लक्की, पप्पू, रिकू, छज्जू, मनजीत, सादिक, रमन का कहना है कि जब प्रशासनिक अधिकारी मौका देखकर यहां दो अलग अलग पुल बनाने का आश्वासन दे चुके हैं तो मंडी बोर्ड क्यों नहीं इस पर अमल कर रहा। रघुवंशी ने बताया कि बाद में दुगली खड्ड पर पुल निर्माण करने को कहा गया जिसका ठेका भी दे दिया गया। पुल पर 68 लाख का खर्च आना है। उन्होंने कहा कि एक वर्ष बीत जाने के बावजूद यहां पुल निर्माण नहीं किया गया। लोगों ने तुरन्त पुल का निर्माण करने की मांग की। भूमि के नीचे नमी के चलते हुई देर

मंडी बोर्ड के एसडीओ परमपाल सिंह ने कहा कि भूमि के नीचे नमी के चलते पुल निर्माण में देरी हुई है। अब 19 मार्च को डुगली खड्ड पर पुल एवं सड़क का निर्माण भी शुरू कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी