कश्मीर घाटी में हुए कत्लेआम के दोषियों पर हो कार्रवाई: सुनील गुप्ता

जिला अध्यक्ष सुनील गुप्ता की अध्यक्षता में कैंडल मार्च निकाला। कैप्टन सुनील गुप्ता ने कहा कि इन अल्पसंख्यक लोगों की हत्या से केंद्रीय सरकार के कश्मीर घाटी में शांति स्थापित करने के दावे खोखले नजर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 05:27 PM (IST)
कश्मीर घाटी में हुए कत्लेआम के दोषियों पर हो कार्रवाई: सुनील गुप्ता
कश्मीर घाटी में हुए कत्लेआम के दोषियों पर हो कार्रवाई: सुनील गुप्ता

संवाद सहयोगी, पठानकोट: कश्मीर घाटी में मारे गए अल्पसंख्यक हिदुओं और सिखों के दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने जिला अध्यक्ष सुनील गुप्ता की अध्यक्षता में कैंडल मार्च निकाला। कैप्टन सुनील गुप्ता ने कहा कि इन अल्पसंख्यक लोगों की हत्या से केंद्रीय सरकार के कश्मीर घाटी में शांति स्थापित करने के दावे खोखले नजर आ रहे हैं। केंद्र सरकार घाटी में हिदू और सिखों के जानमाल की रक्षा करने में असफल रही है। मनोहर ठाकुर ने कहा कि घाटी में सरकार अल्पसंख्यक की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करें ताकि वह घाटी में सुरक्षित महसूस कर सकें। वहीं टीना चौधरी और रेखा शर्मा ने मांग की कि दोषियों को सरकार तुरंत गिरफ्तार करें और फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए उन्हें सख्त से सख्त सजा दें।

इस मौके पर रमेश टोला, सोमनाथ भगत, विजय कुमार बिट्टा, तर्लोक चंद, नरेंद्र कुमार, सुभाष वर्मा, रोहित वर्मा, दिलबाग सिग, चंदन वर्मा, रजनीश शर्मा, प्रबोध काटल, राकेश सिंह, विनोद अरोरा, अतुल, नरेश पारू, दीपक पठानिया, राजेश कुमार, रमन, राहुल, ज्ञान सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी