Rupnagar Crime: पुलिस वर्दी पहने युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ की धक्का-मुक्की व गाली-गलौज, तीन पर केस

पुलिस वर्दी में एक युवक के साथ दो युवकों ने घर में घुसकर युवती के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौज किया। थाना सिटी पुलिस ने जांच के बाद अब तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। (फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 22 Feb 2023 11:31 AM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2023 11:31 AM (IST)
Rupnagar Crime: पुलिस वर्दी पहने युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ की धक्का-मुक्की व गाली-गलौज, तीन पर केस
पुलिस वर्दी पहने युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ की धक्का-मुक्की व गाली-गलौज

संवाद सहयोगी, रूपनगरः पुलिस वर्दी में एक युवक के साथ दो युवकों ने घर में घुसकर युवती के साथ धक्का-मुक्की की। यह मामला 23 जनवरी का है। थाना सिटी पुलिस ने जांच के बाद अब तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना सिटी की पुलिस को दी शिकायत में आदर्श नगर की प्रिया ने बताया कि घर पर अकेली थी। तीन युवक अचानक घर में आए। उनमें एक युवक पुलिस की वर्दी में था।

वर्दी पर लिखा था नाम

वर्दीधारी युवक ने पहले उसे धक्के मारे, जिसके बाद तीनों ने उसके साथ गाली-गलौज किया। युवक की वर्दी पर सुखजिंदर सिंह नाम लिखा था। उसके सामने आने पर उसे पहचान भी सकती है। एएसआइ सुभाष चंद्र ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस कर्मचारी सुखजिंदर सिंह के साथ-साथ दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यातायात पुलिस ने काटे चालान

संवाद सूत्र, नवांशहर: यातायात पुलिस नवांशहर ने आंबेडकर चौक पर विशेष नाकाबंदी कर पटाखे बजा रहे बुलेट मोटरसाइकिल समेत अन्य वाहनों के चालान किए। ट्रैफिक पुलिस नवांशहर इंचार्ज सुभाष चंद्र ने बताया कि बुलेट मोटरसाइकिल सहित ट्रिपल राइडिंग के वाहनों के चालान काटे गए।

यह भी पढ़ें - Muktasar Crime: नशे के सौदागरों पर नकेल कसने के लिए चला सर्च ऑपरेशन, नशे के सामान के साथ 16 आरोपित गिरफ्तार

नियमों का पालन करना हम सभी का कर्तव्य

यातायात पुलिस इंचार्ज ने कहा कि नियमों का पालन करना हम सभी का कर्तव्य है। इसलिए जो भी वाहन चालक अपने घर से वाहन लेकर शहर आता है, उसे वाहन की फिटनेस व कागजात पूरे करने चाहिए। उन्होंने कहा कि ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। ट्रैफिक नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़ें - Ludhiana Crime: सगी बहन के घर से युवक ने साथी समेत चुराई एलसीडी, भाग रहे चोरों को भीड़ ने धरदबोचा

यह भी पढ़ें - Punjab Budget: मान सरकार 10 मार्च को पेश करेगी वार्षिक बजट, जाने क्या है खास

chat bot
आपका साथी